Home /News /uttar-pradesh /

AAP नेता ने पति-पत्नी को पुलिस के सामने पीटा, दरोगाजी बनाते रहे वीडियो

AAP नेता ने पति-पत्नी को पुलिस के सामने पीटा, दरोगाजी बनाते रहे वीडियो

पुलिस के सामने ही आम आदमी पार्टी के नेता ने दंपत्ति को पीटा

पुलिस के सामने ही आम आदमी पार्टी के नेता ने दंपत्ति को पीटा

पूरा वाकया पुलिस के सामने हुआ और खुद दरोगा जी कार्रवाई करने की जगह मोबाइल से मारपीट का वीडियो बनाते रहे. अब पीड़ित ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में पुलिस (Police) अपनी कार्रवाई के लिए लगातार चर्चा में बनी हुई है. इस बार कानपुर पुलिस की ऐसी कार्रवाई देखने को मिली जिसके बाद खाकी की कार्यशैली पर ही सवाल उठ रहे हैं. पूरा मामला जिले के नौबस्ता थाना क्षेत्र अंतर्गत किदवई नगर का है, जहां एक आम आदमी पार्टी के नेता ने एक दंपत्ति की पिटाई कर दी. पूरा वाकया पुलिस के सामने हुआ और खुद दरोगा जी कार्रवाई करने की जगह मोबाइल से मारपीट का वीडियो बनाते रहे. अब पीड़ित ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

बिना मास्क के मीटिंग की की थी शिकायत

किदवई नगर निवासी नवीन भाटिया का आरोप है कि उसके अपार्टमेंट में संदीप त्रिपाठी नाम का एक दबंग और गुंडा किस्म का इंसान रहता है. 11 सितंबर को संदीप त्रिपाठी ने अपार्टमेंट की बेसमेंट में आम आदमी पार्टी की एक बैठक बुला ली, जिसमें 40 से अधिक लोग मौजूद थे और यह लोग मास्क नहीं लगाए हुए थे. इस मामले में नवीन ने  शिकायत करते हुए नौबस्ता थाने में तहरीर दी. जिसके बाद मुकदमा दर्ज हो गया. इसके बाद 19 सितंबर नवीन भाटिया अपनी पत्नी के साथ जब अपार्टमेंट में पहुंचे तो वहां पहले से ही संदीप त्रिपाठी ने अपने कुछ दोस्तों को बुला रखा था. इसके बाद संदीप ने अपने साथियों संग नवीन  भाटिया और उसकी पत्नी पर हमला कर दिया. देखते ही देखते एक दर्जन लोग नवीन भाटिया और उसकी पत्नी को सरेराह पीटने लगे.

पुलिस कार्रवाई की जगह देख रही थी तमाशा

लेकिन चौंकाने वाली बात ये थी कि जब मारपीट हो रही थी तो पुलिस को कार्यवाई करने की जगह आराम से खड़े होकर वीडियो बना रही थी. इस पूरे मामले में अब नवीन भाटिया ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो वायरल कर जान का खतरा भी बताया है और सूबे के मुख्यमंत्री से मदद की गुहार लगाई .है लेकिन देखना होगा जो पुलिस अपने सामने हो रहे अपराध पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही क्या वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई करेगी. इस पूरे मामले पर हमने पुलिस अधिकारियों से बात करने का प्रयास किया लेकिन किसी ने भी कोई जवाब नहीं दिया.

Tags: Kanpur city news, Kanpur crime news, Kanpur Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर