होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /कानपुर हादसा: फरार चल रहा 26 मौतों का जिम्मेदार राजू, मां और बेटी के अंतिम संस्कार में भी नहीं पहुंचा

कानपुर हादसा: फरार चल रहा 26 मौतों का जिम्मेदार राजू, मां और बेटी के अंतिम संस्कार में भी नहीं पहुंचा

कानपुर हादसा: कल हुए मां और बेटी के अंतिम संस्कार में भी नहीं पहुंचा ट्रैक्टर चालक राजू.

कानपुर हादसा: कल हुए मां और बेटी के अंतिम संस्कार में भी नहीं पहुंचा ट्रैक्टर चालक राजू.

Kanpur Accident: राजू वही शख्स जिसने मौत का ट्रैक्टर दौड़ाया. ट्रैक्टर ट्राली में सवार महिलाओं ने कई बार उसे मना किया क ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

कल मां और बेटी के अंतिम संस्कार में भी नहीं पहुंचा ट्रैक्टर चालक राजू
राजू को माना जा रहा 26 लोगों की मौत का जिम्मेदार
शराब के नशे में ट्रैक्टर चला रहा था राजू

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर में शनिवार रात को हुए सड़क हादसे में 26 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी. गांव के अलग-अलग घरों से लोगों की मौत के बाद से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. मरने वालों में ट्रैक्टर को चलाने वाले राजू की मां और बेटी भी थी. लोगों ने हादसे का जिम्मेदार राजू को बताया. जानकारी के मुताबिक राजू नशे में ट्रैक्टर चला रहा था, जिसके कारण उसकी लापरवाही से यह बड़ा हादसा हुआ. हादसे के बाद से राजू फरार है. इस दौरान उसकी बेटी और मां का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया. फरार होने के कारण राजू अपने मां और बेटी के अंतिम संस्कार में भी नहीं पहुंच पाया.

आपको बता दें कि राजू वही शख्स है, जिसने मौत का ट्रैक्टर दौड़ाया. ट्रैक्टर ट्राली में सवार महिलाओं ने कई बार उसे मना किया कि वह तेज ट्रैक्टर न चलाए. लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी. वह लापरवाही से तेज गति से ट्रैक्टर चलाता रहा, जिसके कारण 26 लोगों की मौत हो गई. इन मौतों का जिम्मेदार राजू, कल यानी रविवार को अपनी मां राम जानकी और और बेटी दिव्या उर्फ रिया के अंतिम संस्कार में भी नहीं पहुंच सका.

राजू को बताया जा रहा घटना का जिम्मेदार
घाटमपुर स्थित कोरथा गांव हादसे में हुई 26 मौतों का जिम्मेदार ट्रैक्टर चलाने वाले राजू की लापरवाही मानी जा रही है. ट्रैक्टर ट्राली में सवार जो लोग बचे हैं, उन्होंने बताया कि राजू वापसी के वक्त शराब पीकर ट्रैक्टर चला रहा था. वह काफी देर से बहुत तेज गति से ट्रैक्टर दौड़ा रहा था. जिस वजह से कई बार ट्राली में सवार महिलाओं ने टोका कि वह धीरे ट्रैक्टर चलाए. लेकिन उसने एक ना सुनी और जब गांव वापस पहुंचने की 5 किलोमीटर की दूरी बची तो तेज गति में होने के कारण ट्रैक्टर, सड़क किनारे पानी भरे खंती में जा गिरा. जिसमें 26 लोगों की मौत से पूरे गांव में मातम मच गया. इसलिए इस गांव में अब राजू को नहीं आने दिए जाने की बात कही जा रही है. साथ ही जब से यह हादसा हुआ है तब से राजू फरार है.

आपके शहर से (कानपुर)

कानपुर
कानपुर

पुलिस ने कहा-तहरीर मिलने पर दर्ज करेंगे FIR
ट्रैक्टर चलाने वाला राजू हादसे के बाद से लगातार फरार है. अपनी मां और बेटी के अंतिम संस्कार के दिन, कल भी राजू गांव नहीं आया. शायद उसे पता है कि इस हादसे का जिम्मेदार उसकी लापरवाही है और पुलिस उस पर कार्रवाई कर सकती है. पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि गांव वालों से तहरीर मांगी गई है. तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

Tags: Kanpur accident, Kanpur news, Road accident, Uttarpradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें