लाइव टीवी

Video Viral: बीच सड़क महिला सिपाही ने किया शोहदे का इलाज, 33 सेकेंड में जड़े 22 जूते

Shyam Tiwari | News18 Uttar Pradesh
Updated: December 10, 2019, 2:49 PM IST
Video Viral: बीच सड़क महिला सिपाही ने किया शोहदे का इलाज, 33 सेकेंड में जड़े 22 जूते
जब महिला पुलिसकर्मी युवक की पिटाई कर रही थी उस दौरान सड़क पर भीड़ लग गई.

पुलिस (Police) ने एक शोहदे को रंगे हाथों पकड़ लिया. जिसके बाद महिला पुलिसकर्मी चंचल चौरसिया ने शोहदे को खूब सबक सिखाया.

  • Share this:
कानपुर. महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों को लेकर देश में किस कदर गुस्सा है इसका अंदाजा कानपुर की एक घटना से लगाया जा सकता है. कानपुर (Kanpur) में एंटी रोमियो स्‍क्वॉड (Anti Romeo Squad) की महिला सदस्य ने सड़क पर इंसाफ का नजारा पेश किया. महिला कॉन्‍स्टेबल (Woman Constable) ने लड़कियों पर फब्तियां कस रहे शोहदे (Eave-teaser) को पकड़ लिया. जिसके बाद महिला कॉन्‍स्टेबल ने अपना जूता उतारकर उसकी जमकर पिटाई की. सरेराह महिला कॉन्‍स्टेबल ने शोहदे को जूतों से जमकर पीटा. बाद में पुलिस (Police) ने उसे हिरासत में लेकर थाने ले आई. इसके बाद घटना का वीडियो वायरल हो गया है. गौरतलब है कि पुलिस को लगातार क्षेत्र में स्कूल जाने वाली लड़कियों से छेड़छाड़ करने की शिकायत मिल रही थी.

शोहदे को रंगे हाथों पकड़ा
एंटी रोमियो स्‍क्वॉड की टीम मंगलवार सुबह से ही स्कूल के रास्ते पर तैनात थी. पुलिस ने एक शोहदे को रंगे हाथों पकड़ लिया. जिसके बाद महिला पुलिसकर्मी चंचल चौरसिया ने शोहदे को खूब सबक सिखाया. सड़क में ही उसने हाथ में जूता उठा लिया और दे दनादन 22 जूते जड़ दिए. जिसके बाद बिठूर थाना पुलिस उसे हिरासत में लेकर थाने ले आई. पकड़े गए शोहदे पर पुलिस ने धारा 294 में मामला दर्ज कर लिया.

महिला संबंधी अपराधों को गंभीरता से ले रही पुलिस

मामले में एसपी वेस्ट डॉ अनिल कुमार का कहना है कि शहर में महिला संबंधी अपराधों को गंभीरता से लिया जा रहा है. लड़कियां मामलों की शिकायत करने के लिए आगे आएं. पुलिस शिकायतों को गंभीरता से लेकर कार्रवाई करेगी.



ये भी पढ़ें:  औरैया: 11वीं की छात्रा को अगवाकर चलती कार में गैंगरेप, पुलिस ने एक हफ्ते बाद लिखी FIRकानपुर देहात में नाबालिग छात्रा से रेप, स्कूल बस ड्राइवर गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 1:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर