Home /News /uttar-pradesh /

कानपुर: कर्नल के ऊपर लगा रशियन मूल की महिला के साथ रेप का आरोप, FIR दर्ज

कानपुर: कर्नल के ऊपर लगा रशियन मूल की महिला के साथ रेप का आरोप, FIR दर्ज

आर्मी के कर्नल के खिलाफ दर्ज हुई रेप का आरोप

आर्मी के कर्नल के खिलाफ दर्ज हुई रेप का आरोप

Kanpur News: आरोप है कि कर्नल ने अपने मित्र को ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. जिसके बाद वह बेहोश हो गया. दोस्त के बेहोश होने के बाद कर्नल ने उसकी पत्नी को बेडरूम में ले जाकर उसके साथ रेप किया.

कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में सीओडी के कर्नल के ऊपर रशियन मूल की महिला से रेप (Rape) का आरोप लगा है. पुलिस (Police) ने आरोपी कर्नल के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. घटना कैंट थाना क्षेत्र में स्थित सीओडी ऑफीसर्स मैस की है, जहां रहने वाले कर्नल नीरज गहलोत ने 10 दिसम्बर को लखनऊ में रहने वाले अपने मित्र को उनकी रशियन पत्नी के साथ डिनर पर बुलाया था.

ये है आरोप

आरोप है कि कर्नल ने अपने मित्र को ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. जिसके बाद वह बेहोश हो गया. दोस्त के बेहोश होने के बाद कर्नल ने उसकी पत्नी को बेडरूम में ले जाकर उसके साथ रेप किया. विरोध करने पर रशियन महिला की जमकर पिटाई भी की. होश आने पर आरोपी कर्नल के मित्र ने इसका विरोध किया और मामले की शिकायत कैंट थाना पुलिस से की. पहले कैंट पुलिस ने मामला दर्ज करने में आनाकानी करते हुए पीड़ित दंपत्ति को टरका दिया. बाद में मामला आला अधिकारियों तक पहुंचने के बाद आरोपी कर्नल नीरज गहलोत पर रेप का मामला दर्ज कर लिया गया है.

गिरफ़्तारी के लिए टीमें गठित

एसपी ईस्ट राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि 12 दिसंबर को एक व्यक्ति द्वारा एक तहरीर दी गई है कि कानपुर के सीओडी में कर्नल नीरज गहलोत ने परिवार सहित डिनर पर बुलाया था. जहां पर उन्होंने ड्रिंक भी किया. उनका आरोप है कि ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाया गया था. इसके बाद उनकी पत्नी के साथ कर्नल द्वारा रेप किया गया. इस मामले में कैंट थाने में कर्नल नीरज गहलोत के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी कर्नल की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया गया है. वहीं पीड़ित महिला का मेडिकल कराया जा रहा है.

आपके शहर से (कानपुर)

कानपुर
कानपुर

Tags: Kanpur city news, Kanpur Police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर