कानपुर: पान मसाला एजेंसी न मिलने से नाराज BJP नेता ने मैनेजर को दी जान से मारने की धमकी, गिरफ्तार
Kanpur News in Hindi

कानपुर: पान मसाला एजेंसी न मिलने से नाराज BJP नेता ने मैनेजर को दी जान से मारने की धमकी, गिरफ्तार
आरोपी बीजेपी नेता नीरज पांडे

पान मसाला की एजेंसी न मिलने से नाराज बीजेपी नेता (BJP Leader) ने एजेंसी के प्रबंधक को जान से मारने की धमकी दी. इतना ही नहीं बीजेपी नेता ने प्रबंधक को जमकर गालियां भी बकीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 12, 2020, 9:50 AM IST
  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक बीजेपी नेता (BJP Leader) को पान मसला कंपनी के प्रबंधक को धमकी देना महंगा पड़ गया. सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेता नीरज पांडे का धमकी भरा ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, पान मसाला की एजेंसी न मिलने से नाराज बीजेपी नेता ने एजेंसी के प्रबंधक को जान से मारने की धमकी दी. बीजेपी नेता ने प्रबंधक को फोन पर कई बार भद्दी-भद्दी गालियां दीं और कारोबार ठप कराने की भी धमकी दी. बीजेपी नेता का ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि कानपुर देहात के बीजेपी का जिला उपाध्यक्ष बताने वाले नीरज पांडे ने कानपुर के पनकी में स्थित एक पान मसाला फैक्ट्री की एजेंसी लेने की इच्छा जताई थी. शुरुआती दौर पर उनकी बातचीत आगे भी बढ़ी लेकिन किसी कारणवश अकबरपुर के लिए पान मसाला एजेंसी नहीं मिल पाई. जिसके बाद नेताजी का इगो हर्ट हो गया. उन्होंने पान मसाला फैक्ट्री के मैनेजर पवन गुप्ता को फोन कर जमकर गालियां बकीं. बीजेपी में अपने पद की हनक दिखायी और जान से मारने की धमकी दी.

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर किया गिरफ्तार
इसके बाद पीड़ित पवन गुप्ता ने मामले की शिकायत पनकी थाने में की. पहले तो पुलिस में बीजेपी नेता पर कोई कार्रवाई नहीं की लेकिन ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद तत्काल मामला दर्ज कर लिया. मामला दर्ज करने के साथ ही बीजेपी नेता नीरज पांडे को गिरफ्तार कर लिया. एसपी वेस्ट डॉ अनिल कुमार का कहना है कि जैसे ही थाने में शिकायत मिली पुलिस में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. जिसके बाद दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज