BJP कार्यकर्ता ने खुलेआम उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां, ATM हैकर के साथ मनाया बर्थडे
Kanpur News in Hindi

BJP कार्यकर्ता ने खुलेआम उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां, ATM हैकर के साथ मनाया बर्थडे
बीजेपी कार्यकर्ता ने उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां

कोरोना संकट को देखते हुए लॉकडाउन फेज फोर लागू है और शहर में धारा 144 भी लागू है. इसके बावजूद चकेरी निवासी बीजेपी कार्यकर्ता गुड्डू ने शुक्रवार रात को 12:00 बजे भीड़ एकत्रित कर अपना जन्मदिन मनाया.

  • Share this:
कानपुर. कोरोना संक्रमण (Corona Infection) से बचने के लिए शासन और जिला प्रशासन स्तर पर तमाम प्रयास किए जा रहे हैं. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो इस पर जोर दिया जा रहा है. लेकिन कुछ लोगों पर इन बातों का असर होता नहीं दिख रहा. ऐसा ही एक मामला कानपुर (Kanpur) के चकेरी में देखने को मिला, जहां एक बीजेपी (BJP) कार्यकर्ता ने अपने जन्मदिन पर बड़ी संख्या में लोगों को एकत्रित कर लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाई. इस बीच जन्मदिन का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एडीजी जोन और आईजी रेंज को ट्वीट कर शिकायत की गई.

एटीएम हैकर आशु समेत कई अन्य हुए शामिल

कोरोना संकट को देखते हुए लॉकडाउन फेज फोर लागू है और शहर में धारा 144 भी लागू है. इसके बावजूद चकेरी निवासी बीजेपी कार्यकर्ता गुड्डू ने शुक्रवार रात को 12:00 बजे भीड़ एकत्रित कर अपना जन्मदिन मनाया. पार्टी में अंतर राज्य गिरोह का एटीएम हैकर मोरिया गांव निवासी आशु समेत कई अन्य लोग भी मौजूद थे. चकेरी पुलिस थाणे से कुछ दूरी पर यह जन्मदिन सड़क पर मनाने का कार्यक्रम चलता रहा. मगर चौकी चौकी प्रभारी और न ही सिपाहियों को उसकी भनक लगी. रात 12:00 से लेकर 1:00 तक एक दर्जन से ज्यादा लोग इस पार्टी में शामिल हुए. बीच सड़क पर केक काटा और हैप्पी बर्थडे टू यू के नारे भी लगाए. बीजेपी कार्यकर्ता अपना जन्मदिन मनाने और मित्रों के जोश में लॉक डाउन के सभी नियमों को भूल गए. यहां तक कि शारीरिक दूरियों के मानकों की भी धज्जियां उड़ाई गई. इस जन्मदिन का वीडियो और फोटो क्षेत्र के रहने वाले किसी नागरिक ने पुलिस के आला अधिकारियों को दिया. हालांकि अभी तक कोई कार्यवाई नहीं हुई है.



पुलिस महानिरीक्षक मोहित अग्रवाल ने कही ये बात



इस पूरे मामले पर पुलिस महानिरीक्षक मोहित अग्रवाल ने बताया कि फुटेज के आधार पर पहचान कराई जा रही है और प्रभारी निरीक्षक चकेरी से इसकी रिपोर्ट मांगी गई है. आईजी कानपुर रेंज मोहित अग्रवाल ने बताया लॉकडाउन तोड़ने वाले बख्शे नहीं जाएंगे चाहे वह किसी भी पार्टी के हों. कानून सबके लिए एक बराबर है. रिपोर्ट आने के बाद कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी. चकेरी चौकी में मौजूद सिपाहियों और उप निरीक्षक की क्या भूमिका रही उस पर भी जांच कराई जाएगी. पार्टी में शामिल एटीएम हैकर आशु के बारे में पुलिस महा निरीक्षक मोहित अग्रवाल से जब पूछा गया तो उन्होंने बताया यह जांच का विषय है कि आखिर बर्थडे पार्टी मनाने वालों से उस एटीएम हैकर से क्या संबंध हैं और इनकी कॉल डिटेल भी देखी जाएंगी.

ये भी पढ़ें:

आजमगढ़. बुखार से तड़पती कोरोना संदिग्ध महिला को नहीं मिला इलाज, तोड़ा दम

CM योगी को धमकी देना पड़ा भारी,महाराष्‍ट्र-यूपी ATS ने आरोपी को नासिक से दबोचा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading