कानपुरः दबंगों ने पीट-पीटकर 11 वीं के छात्र की हत्या की

कोचिंग खत्म होने के बाद राज नामक एक दबंग युवक अपने दर्जनों साथियों को लेकर कोचिंग पहुंचा और मयंक के बारे में पूछा तभी अंकित ने उससे सिर्फ इतना पूछा कि क्या बात है? इस पर राज और उसके साथियों ने उसकी बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 6, 2018, 2:42 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 6, 2018, 2:42 PM IST
कानपुर के बाबूपुरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत 11 वीं के छात्र की दबंगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. पार्क के बाहर पड़े छात्र के शव की जानकारी क्षेत्र के लोगों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जानकारी के अनुसार मृतक अंकित 11 वीं का छात्र था और एच 2 ब्लाक में कोचिंग पढ़ता था.

हर रोज की तरह अंकित पढ़ने गया. कोचिंग खत्म होने के बाद राज नामक एक दबंग युवक अपने दर्जनों साथियों को लेकर कोचिंग पहुंचा और मयंक के बारे में पूछा तभी अंकित ने उससे सिर्फ इतना पूछा कि क्या बात है? इस पर राज और उसके साथियों ने उसकी बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी. पहले दबंगों ने उसे जमकर पिता फिर जबरन उठा कर एक पार्क ले गए जहां उसे पीटते रहे. पिटाई से अंकित अचेत होकर गिर गया. इसके बाद आरोपी साथियों के साथ फरार हो गया.

अंकित की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. इसके बाद मृतक के परिजनों ने आरोपी के घर जा कर विरोध जताना चाहा जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को कार्रवाई का आश्वासन दिया. वहीं मौके पर पहुंचे डिप्टी एसपी बाबूपुरवा ने बताया कि फिलहाल परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है. एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है, जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट – सौरभ मिश्रा

ये भी पढ़ें -
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर