• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • कानपुर बुलेटिन: दो दिन की लगातार बारिश के बाद खुला आसमान, संक्रमण का बढ़ा खतरा

कानपुर बुलेटिन: दो दिन की लगातार बारिश के बाद खुला आसमान, संक्रमण का बढ़ा खतरा

दो

दो दिन से लगातार हो रही बारिश बंद होने के बाद घरों से बाहर निकले लोग

  • Share this:

    1:दो दिन की लगातार बारिश के बाद कुछ देर के लिए खुला आसमान
    कानपुर में दो दिन जारी भारी बारिश के बाद शुक्रवार को आसमान थोड़ा खुला रहा.हालांकि रुक-रुक कर बारिश की रिमझिम फुहार जरूर पड़ती रही. घरों के बाहर जमा जल की निकासी होने से लोगों ने थोड़ी राहत की सांस ली. दिन में कुछ देर के लिए सूरज निकलने के चलते जन-जीवन सामान्य हुआ. दो दिनों से घरों में क़ैद लोगों ने अपने रोज़मर्रा के काम निपटाएं. हालांकि शाम होते-होते बारिश की रिमझिम फुहार फिर से पड़ने लगी. वहीं, जल निकासी होने के बाद लोगों के घरों के बाहर कीचड़ व गंदगी जमा हो गई है. जिससे डेंगू व मलेरिया जैसी संक्रामक बीमारी फैलने का खतरा बढ़ गया है.

    2:अबु आज़मी बोले, आंधी में खरपतवार की तरह उड़ जाती हैं एआईएमआईएम जैसी पार्टियां
    सपा नेता अबू आजमी ने कहा कि ओवैसी की एआईएमआईएम जैसी 50 पार्टियां हर बार चुनाव में उतरती हैं. यह पार्टियां चुनावी आंधी में खरपतवार की तरह उड़ जाती हैं. उन्होंने दावा किया कि सपा यूपी विधानसभा चुनाव में 352 सीटें जीतेगी. अबू आजमी ने कहा कि पिछली बार वेस्टर्न यूपी में हुए फसाद की वजह से लोगों ने नाराज होकर बीजेपी को वोट दिया था. इस बार जाट और मुसलमान भाई एक दूसरे के गले मिले हैं और बीजेपी का सफाया करने की बात कह रहे हैं.इतना ही नही जाट और मुसलमान समीकरण वेस्ट यूपी में बीजेपी का हुक्का पानी बंद कर देंगे. उन्होंने कहा कि कृषि कानूनों से नाराज किसान बीजेपी से बदला लेने के लिए इंतजार कर रहा है. प्रियंका के यूपी से चुनाव लड़ने के सवाल का जवाब देते हुए अबू आजमी ने कहा यूपी में कांग्रेस और बीएसपी का वजूद कहीं पर भी नजर नहीं आता है. उन्होंने सर्वे कराया है जिसमें यह दोनों पार्टियों का कोई वजूद नजर नहीं आ रहा.

    3:सपा विधायक की गुंडई का वीडियो वायरल
    कानपुर की सीसामऊ विधानसभा सीट से सपा विधायक इरफ़ान सोलंकी की गुंडई का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इसमें सपा विधायक ट्रैफ़िक पुलिस से उलझते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो में वह फ़ोटो खींचने पर पुलिसकर्मियों पर आग बबूला होते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने इसकी सफ़ाई भी दी है. उनका कहना है कि मैं जनता की समस्याओं को लेकर घूमता रहता हूं. ट्रैफिक पुलिसकर्मी बीजेपी नेताओं के फोटो खींचकर चालान नहीं करते हैं, जबकि विपक्षी पार्टियों के नेताओं के जमकर चालान काटे जा रहे हैं. उनका कहना है कि पुलिसकर्मी उनके काफिले में शामिल लोगों के फोटो खींच रहे थे. बाद में वे इन्हीं गाड़ियों का चालान कर देते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज