• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • कानपुर बुलेटिन: 10 वीं के छात्रों ने स्कूल पर कम नंबर देने का लगाया आरोप

कानपुर बुलेटिन: 10 वीं के छात्रों ने स्कूल पर कम नंबर देने का लगाया आरोप

कानपुर

कानपुर बुलेटिन- क्राइम ब्रांच के हाथ लगी बड़ी सफलता तो वहीं दसवीं के छात्रों ने स्कूल पर कम नंबर देने का लगाया आरोप

कानपुर के गोविंद नगर क्षेत्र में स्थित स्टेपिंग स्टोन के दसवीं के छात्रों ने बुधवार को स्कूल परिसर पर जमकर हंगामा काटा. इस दौरान उनके साथ परिजन भी मौजूद रहे. उन्होंने स्कूल प्रशासन पर कम नंबर देने का आरोप लगाया है.

  • Share this:

    कानपुर की क्राइम ब्रांच ने फ़र्ज़ी तरीक़े से ज़मानत दिलाने वाले पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है. इनमें एक वकील व दो मुंशी शामिल हैं. वहीं, लाला लाजपत राय अस्पताल में तैनात रहीं आउट सोर्सिंग स्टाफ नर्सों ने जमकर हंगामा काटा. इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें बिना बताए नौकरी से निकाल दिया गया है. इसके अलावा स्टेपिंग स्टोन के दसवीं के छात्रों ने स्कूल प्रशासन पर कम नंबर देने का आरोप लगाया है. आइए डालते हैं कानपुर के प्रमुख समाचारों पर एक नज़रः

    फर्जी तरीक़े से जमानत कराने वाले एक वकील व दो मुंशी सहित पांच गिरफ्तार
    कानपुर की क्राइम ब्रांच के एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. क्राइम ब्रांच ने अपराधियों को फर्जी जमानत पर छुड़ाकर उनसे मोटी रकम वसूलने वाले एक गिरोह का पर्दाफ़ाश किया है. गिरोह में एक वकील व दो मुंशी सहित पांच लोग शामिल थे. जिन्हें कल्याणपुर क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है. आरोपितों की पहचान ग्वालटोल़ी निवास़ी एडवोकेट सुश़ील कुमार गुप्ता, रायपुरवा निवास़ी सचिन कुमार सोनकर और कल्याणपुर निवास़ी संतोष सिंह के रूप में हुई है. सचिन और संतोष दोनों मुंशी का काम करते हैं. इसके अलावा औरया निवासी वृंदावन व सुरेंद्र भी दबोचे गए है. इनके पास से 31 आधार कार्ड, तीन वाहनों की आरससी, 3 वोटर आईडी, दो निवास प्रमाण पत्र, 165 फोटो, 6 स़ील महुर, 12 लेटर पैड, दो स्टांप बरामद हुए हैं.

    2:कोरोना काल में ड्यूटी करने के बावजूद निष्कासन से नाराज़ हैं नर्सें
    कोरोना काल में ड्यूटी करने के बावजूद हैलेट में तैनात आउटसोर्सिंग स्टाफ नर्सों को प्रोत्साहन की जगह निष्कासित कर दिया गया है. जिसके चलते उनमें रोष व्याप्त है. इन नर्सों ने बुधवार को लाला लाजपत राय चिकित्सालय (हैलेट) के प्रमुख अधीक्षक के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया. इस दौरान नर्सों ने आरोप लगाया कि उन्हें बिना बताए नौकरी से निकाला गया है. इस बाबत उन्होंने ज़िलाधिकारी आलोक तिवारी को भी ज्ञापन सौंपा है.

    3:स्टेपिंग स्टोन के छात्रों ने स्कूल पर कम नंबर देने का लगाया आरोप
    कानपुर के गोविंद नगर क्षेत्र में स्थित स्टेपिंग स्टोन के दसवीं के छात्रों ने बुधवार को स्कूल परिसर पर जमकर हंगामा काटा. इस दौरान उनके साथ परिजन भी मौजूद रहे. उन्होंने स्कूल प्रशासन पर कम नंबर देने का आरोप लगाया है.  उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि स्कूल के अध्यापकों से कोचिंग पढ़ने वाले छात्रों को उनकी अपेक्षा ज़्यादा नंबर दिए गए हैं. बता दें कि सीबीएसई का दसवीं का रिज़ल्ट मंगलवार को आया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज