• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • कानपुर बुलेटिन:मनीष हत्याकांड का मामला,पत्नी मीनाक्षी ने केडीए में ओएसडी पर किया ज्वाइन

कानपुर बुलेटिन:मनीष हत्याकांड का मामला,पत्नी मीनाक्षी ने केडीए में ओएसडी पर किया ज्वाइन

नियुक्ति

नियुक्ति पत्र पर मीनाक्षी गुप्ता के साइन कराते केडीए वीसी अरविंद सिंह

कानपुर में आज गोरखपुर में पुलिस की बर्बरता का शिकार हुए मनीष की पत्नी ने मीनाक्षी केडीए अपनी ज्वॉइनिंग करने पहुंची.वहीं,उर्सला में अस्पताल का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.जिसमें एक मरीज ओपीडी में तड़पता हुआ नजर आ रहा है. लेकिन अस्पताल प्रशासन की ओर से उसकी किसी ने सुध नहीं ली.

  • Share this:

    कानपुर में आज गोरखपुर में पुलिस की बर्बरता का शिकार हुए मनीष की पत्नी ने मीनाक्षी केडीए अपनी ज्वॉइनिंग करने पहुंची.वहीं,उर्सला में अस्पताल का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.जिसमें एक मरीज ओपीडी में तड़पता हुआ नजर आ रहा है. लेकिन अस्पताल प्रशासन की ओर से उसकी किसी ने सुध नहीं ली. इसके अलावा चकेरी थाना क्षेत्र में बदमाशों का आतंक जारी है. क्षेत्र के कोयला नगर इलाके में बदमाशों ने घर में घुसकर मारपीट व चोरी की घटना को अंजाम दिया. आइए डालते हैं कानपुर के प्रमुख समाचारों पर विस्तृत नजर :
    1. मनीष की पत्नी मीनाक्षी ने केडीए पहुंचकर ओएसडी पद पर की ज्वॉइनिंग
    मनीष हत्याकांड के बाद सरकार ने उनकी पत्नी मीनाक्षी गुप्ता को नौकरी देने का वादा पूरा किया. मंगलवार को मीनाक्षी अपने बेटे अविराज, भाई सौरभ गुप्ता और चाचा ईश्वरचंद के साथ ज्वॉइनिंग करने के लिए कानपुर विकास प्राधिकरण (केडीए) टेंपों से पहुंचीं. यहां केडीए वीसी अरविंद सिंह ने मीनाक्षी को विशेष कार्यधिकारी पद पर  ज्वॉइनिंग कराई. इस मौके पर मीनाक्षी के चेहरे पर उदासी के भाव हर समय बने रहे.केडीए वीसी ने ज्वॉइनिंग के बाद मीनाक्षी को अभी सुविधानुसार वर्क फ्रॉम होम करने को कहा. वहीं मीनाक्षी ने बताया कि वे अगले सोमवार से केडीए में वर्किंग शुरू करेंगी. मीनाक्षी दोपहर 12 बजे पहुंची थीं. उन्हें केडीए वीसी अरविंद सिंह का कमरा नहीं पता था, इस पर वह कर्मचारियों से पूछते हुए वीसी के कमरे में पहुंची.

    2. उर्सला में इलाज के अभाव में मरीज का तड़पते हुए वीडियो वायरल
    शहर के जिला अस्पताल उर्सला में एक मरीज का तड़पते हुए वीडियो जमकर वायरल हो रहा है वीडियो में मरीज ओपीडी के सामने तड़पता हुआ दिखाई दे रहा है.अपना पेट पकड़े हुए हैं और जमीन पर दर्द के कारण तड़प रहा है. अस्पताल के अंदर यह घटना होने के बावजूद अस्पताल प्रशासन की ओर से मरीज की कोई भी सुध नहीं ली गई. वह जमीन पर घंटो पढ़ा रहा और दर्द के कारण चिल्लाता रहा. कुछ देर बाद आसपास के लोगों ने यह मंजर देख कर उसे अस्पताल में भर्ती कराया. इसके बाद उसका इलाज किया गया.

    3. चकेरी में बदमाशों का आतंक, घर में घसकर डाली डकैती
    चकेरी थानाक्षेत्र में बदमाशों का आतंक जारी है.ताजा मामला चकेरी थानाक्षेत्र के कोयला नगर का है.जहां राकेश शर्मा अपनी वृद्ध माता जी के साथ रहते है. राकेश शर्मा ने बताया कि रात करीब 12 बजे 5-6 लोग उनके घर में घुस गए और उन पर जानलेवा हमला करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने किसी तरह खुद की और माता की कमरे में घुसकर जान बचाई. उनका कहना है कि बदमाशों ने घर में जमकर बवाल मचाया और घर मे मौजूद फ्रिज,कूलर आदि सारा सामान तोड़ दिया. राकेश शर्मा के फोन करने के बाद पुलिस मौके पर तो जरूर पहुंची.जिसके बाद चोर वहां से भाग निकले और भागते वक़्त वह बाइक भी ले गए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज