• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • कानपुर बुलेटिनः बारिश में नगर निगम का भ्रष्टाचार हुआ उजागर

कानपुर बुलेटिनः बारिश में नगर निगम का भ्रष्टाचार हुआ उजागर

कानपुर बुलेटिनः बारिश में नगर निगम का भ्रष्टाचार हुआ उजागर

कानपुर बुलेटिनः बारिश में नगर निगम का भ्रष्टाचार हुआ उजागर

पुलिस के काले कारनामों का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो गोविंद नगर के एसीपी कार्यालय का बताया जा रहा है। इसमें एक पुलिस कर्मी भूमि विवाद को निपटाने के लिए 25 हजार रुपये लेता नजर आ रहा है।

  • Share this:

    कानपुर में हुई मूसलाधार बारिश ने नगर निगम के हवा-हवाई दावों की पोल खोल दी है। बारिश के बाद शहर में जगह-जगह जल भराव हो गया। इसके अलावा कई जगहों पर सड़के भी धस गई हैं। उनका मुआयना करने के लिए महापौर प्रमिला पांडेय पहुंची। अशोक नगर में 80 फिट रोड पर एक जगह धसी सड़क देखकर उन्होंने संबिंधत अधकारियों को जल्द इसकी मरम्मत कराने के आदेश दिए हैं।

    सात दिन से धरने पर बैठे एंबुलेंस कर्मी, सीएमओ बोले नहीं है चालकों की कमी
    एंबुलेंस कर्मचारी लागातार सात दिनों से अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे हैं। वह एक समान वेतन और बीमे की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। एंबुलेंस कर्मचारियों ने सभी एंबुलेंस को मुख्य चिकित्सा अधिकारी के हवाले कर दिया है जिन्हें अब अस्पताल प्रबंधन द्वारा निजी ड्राइवरों की सहायता से चलाया जा रहा है इस पूरे मामले पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी नेपाल सिंह ने भी कड़ा रुख अपनाते हुए कहा कि इस प्रदर्शन से चिकित्सा व्यवस्थाओं में कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है एंबुलेंस के लिए पर्याप्त मात्रा में ड्राइवरों की व्यवस्था की जा चुकी है। अब किसी तरह से भी मरीजों को कोई समस्या नहीं होगी।

    पुलिस की काली करतूत का वीडियो वायरल, सिपाही निलंबित
    पुलिस के काले कारनामों का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो गोविंद नगर के एसीपी कार्यालय का बताया जा रहा है। इसमें एक पुलिस कर्मी भूमि विवाद को निपटाने के लिए 25 हजार रुपये लेता नजर आ रहा है। वीडियो में एक शख्स पहले उसे 200 के कई नोट देता है। इस पर वह सफेद रंग के कागज देकर उसमें लपेट कर पैसे देने के लिए कहता है। इसके बाद वह शख्स उसे कागज में लपेटकर टेबल के नीचे से 200 के नोटों की गड्डी थमाता है।  वीडियो वायरल होने के बाद पुलिसकर्मी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है व मामले की जांच अपर पुलिस आयुक्त, दक्षिण को सौंपी गई है।

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज