• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • कानपुर न्यूज़ बुलेटिन: मनीष हत्याकांड मामले में एसआईटी ने दर्ज किए चश्मदीदों के बयान

कानपुर न्यूज़ बुलेटिन: मनीष हत्याकांड मामले में एसआईटी ने दर्ज किए चश्मदीदों के बयान

पुलिस

पुलिस कमिश्नर असीम अरुण के नेतृत्व में मनीष के घर पहुंची एसआईटी टीम

इस दौरान प्रदेश महासचिव शरद मिश्र मौजूद रहे. इसके अलावा कानपुर विश्वविद्यालय में एसएसन सेन महाविद्यालय के तत्तावधान में एलुमनाई सेल्फ़ इनोवेशंस एल्बम प्लेसमेंट सेल का आयोजन किया गया. आइए डालते है आज की प्रमुख खबरों पर विस्तृत नजर:

  • Share this:

    कानपुर में आज गोरखपुर कांड की जांच के लिए एसआईटी मनीष के घर पर पहुंची. जहां उसने पुलिस कमिश्नर के नेतृत्व में मृतक की पत्नी मीनाक्षी घटना के समय मौजूद रहे चश्मदीद गवाहों प्रदीप और हरवीर के बयान लिए. वहीं, लखीमपुर में हुई घटना के विरोध में कांग्रेसियों ने कैंडल मार्च निकाला. इस दौरान प्रदेश महासचिव शरद मिश्र मौजूद रहे. इसके अलावा कानपुर विश्वविद्यालय में एसएसन सेन महाविद्यालय के तत्तावधान में एलुमनाई सेल्फ़ इनोवेशंस एल्बम प्लेसमेंट सेल का आयोजन किया गया. आइए डालते है आज की प्रमुख खबरों पर विस्तृत नजर:

    1. एसआईटी ने दर्ज किए चश्मदीदों के बयान
    गोरखपुर कांड मामले की जांच के लिए एसआईटी की टीम बुधवार को मृतक मनीष के घर पर पहुंची.इस दौरान टीम के साथ पुलिस कमिश्नर असीम अरूण भी मौजूद थे. एसआईटी टीम ने मनीष के घर पहुंच कर मृतक की पत्नी मीनाक्षी और घटना के समय वहां मौजूद रहे चश्मदीदों प्रदीप और हरवीर के बयान लिए हैं. एसआईटी की टीम क़रीब 4 घंटे तक उनके बयान दर्ज करती रही. वहीं, कमिश्नर असीम अरुण का कहना है जांच अभी जारी है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

    2. लखीमपुर की घटना के विरोध में कांग्रेसियों ने निकाला कैंडल मार्च
    कांग्रेस के प्रदेश महासचिव शरद मिश्र के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने फूलबाग गांधी प्रतिमा पर कैंडल मार्च निकाला. इस दौरान उन्होंने कहा कि लखीमपुर खीरी में जिस तरह किसानों की हत्या गाड़ी चढ़ाकर की गई है. इतने गम्भीर मामले में प्रदेश सरकार लीपापोती कर रही है.पीड़ित परिवार से मिलने जा रही कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी को रोकने के साथ हिरासत में ले लिया गया था.उन्होंने बताया कि यह सांकेतिक प्रदर्शन है. इसलिए कैंडल मार्च निकाला गया है.

    3. एलुमनाई सेल्फ इनोवेशंस एल्बम प्लेसमेंट सेल का किया गया उद्घाटन
    छत्रपति शाहूजी महाराज विश्वविद्यालय कानपुर व एसएन सेन बालिका स्नातकोत्तर महाविद्यालय के संयुक्त तत्वावधान में एलुमनाई सेल्फ इनोवेशंस एल्बम प्लेसमेंट सेल का उद्घाटन किया गया.  कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में छत्रपति शाहूजी महाराज विवि के डायरेक्टर प्रोफेसर आरके द्विवेदी मौजूद रहे. इस सेल का गठन छात्रों को बेहतर प्लेसमेंट दिलाने व पुराने छात्रों से संवाद स्थापित करने के उद्देश्य से किया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज