कानपुर: जमीनी विवाद में दबंगों ने बाप-बेटे पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, दोनों गंभीर रूप से घायल

 (सांकेतिक फोटो)
(सांकेतिक फोटो)

नाबालिग बेटा (Minor Son) भी बुरी तरह से झुलसा हुआ है, जिसका इलाज चल रहा है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि गांव के दबंग राजू सिंह ने उनकी जमीन पर कब्जा कर लिया है.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में गरीब मजबूरों पर दबंगों का कहर लगातार जारी है. ताजा मामला कानपुर (Kanpur) में सामने आया है, जहां दबंगों ने जमीनी विवाद में बाप- बेटे पर पेट्रोल (petrol) डालकर सरेआम आग लगा दी. पुलिस ने घायल बाप- बेटे (Father-son) को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. गम्भीर रूप से झुलसे होरीलाल की हालत नाजुक बनी हुई है. सबसे शर्मनाक बात यह है की पीड़ित परिवार दबंगों से न्याय के लिए पिछले 2 साल से पुलिस का चक्कर लगा रहा था. एसपी, एसएसपी और लखनऊ तक चक्कर लगाने के बाद भी दबंगों से पीड़ितों को कोई राहत नहीं मिली. साथ ही पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की. वहीं, दबंग पिछले कई दिनों से पीड़ित परिवार को धमकी दे रहे थे.

वहीं, नाबालिग बेटा भी बुरी तरह से झुलसा हुआ है, जिसका इलाज चल रहा है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि गांव के दबंग राजू सिंह ने उनकी जमीन पर कब्जा कर लिया है. इसका मुकदमा भी चल रहा है. राजू सिंह  लगातार मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा था. पिछले कई दिनों से वह धमकी देने के साथ गालीगलौज कर रहा था. इसकी शिकायत कई बार साढ़ थाना पुलिस से की गयी. शनिवार रात फिर से राजू का परिवार गाली गलौज कर रहा था. विरोध करने पर  परिवार के चार लोगों के साथ लाठी डंडे लेकर हमला कर दिया.

दबंगों ने बाप और बेटे पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी
जब पीड़ित परिवार ने फिर विरोध किया तो दबंगों ने बाप और बेटे पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. घटना में अधेड़ होरीलाल गम्भीर रूप से जल गया, जबकि उसका बेटा सत्यम भी बुरी तरह से झुलस गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बाप- बेटे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं पुलिस ने घटना के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण का कहना है कि मौके पर लॉ एंड ऑर्डर की कोई समस्या नही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज