लाइव टीवी
Elec-widget

कानपुर में भी हैवानियत, नाबालिग को नशे का इंजेक्‍शन लगा कर क्लीनिक में किया गैंगरेप

Shyam Tiwari | News18 Uttar Pradesh
Updated: December 4, 2019, 11:18 AM IST
कानपुर में भी हैवानियत, नाबालिग को नशे का इंजेक्‍शन लगा कर क्लीनिक में किया गैंगरेप
पुलिस के अनुसार दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है और जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. (प्रतीकात्मक फोटो)

एसपी ग्रामीण प्रद्युमन सिंह ने बताया कि बिधनू थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने शिकायत की थी कि उसकी बेटी के साथ नशे की हालत में दुष्कर्म किया गया है.

  • Share this:
कानपुर. देश में रेप और गैंगरेप की वारदातें रुकने की जगह बढ़ती नजर आ रही हैं. हैदराबाद और रांची के बाद अब कानुपर से गैंगरेप की खबर है. यहां पर एक नाबालिग छात्रा को नशे का इजेक्‍शन लगा कर उसी के पड़ाेसी युवक, डॉक्टर और एक परिचित ने उसके साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मामले में पुलिस ने बुधवार को एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

तबियत खराब होने पर ले गया क्लीनिक और किया रेप
जानकारी के अनुसार 10वीं में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा 22 नवंबर को कॉलेज जा रही थी. रास्ते में उसी के गांव का युवक राज मिला, छात्रा ने उसे बताया कि तबियत ठीक नहीं लग रही है, इस पर युवक उसे अपने परिचित डॉक्टर के क्लीनिक ले गया. यहां पर डॉक्टर ने छात्रा की कमर में इंजेक्‍शन लगा दिया, जिससे वह अर्धबेहोशी की हालत में चली गई. इसके बाद तीनों ने उसके साथ रेप किया.

मां को कहा- बेटी के पेट में दर्द

देर तक घर न पहुंचने पर पीड़िता की मां बेटी को ढूंढने निकली तो रास्ते में राज मिला और पीड़िता के बीमार होने की बात कही. मां क्लिनिक पहुंची तो बेटी को ग्लूकोज चढ़ रहा था. डॉक्टर ने बताया कि उसके पेट में दर्द है. बाद में पीड़िता को घर ले आया गया. दूसरे दिन होश आने पर छात्रा ने मां को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी. पीड़िता की मां ने अहमदाबाद में काम करने वाले अपने पति को बेटी के साथ हुई घटना के बारे में बताया.

 
Loading...

दो दिनों तक नहीं हुई कार्रवाई
जिसके बाद छात्रा का पिता 1 दिसम्बर को गांव आया तो उसने पुलिस से मामले की शिकायत की. जिसके बाद दो दिनों तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की. परेशान हो कर पीड़ित परिवार ने एसएसपी आवास पहुंच कर गुहार लगाई. एसएसपी से शिकायत होने के बाद आनन फानन में बिधनू पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने छापेमारी कर छात्रा के गांव में रहने वाले आरोपी राज को गिरफ्तार कर लिया. जबकि पुलिस आरोपी डॉक्टर और अपरिचित तीसरे आरोपी की तलाश में जुटी है.

sp rural kanpur pradyumn singh
एसपी ग्रामीण प्रद्युम्न सिंह


होगी कड़ी कार्रवाई
एसपी ग्रामीण प्रद्युमन सिंह ने बताया कि बिधनू थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने शिकायत की थी कि उसकी बेटी के साथ नशे की हालत में दुष्कर्म किया गया है. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर एक युवक को हिरासत में लिया गया है. चूंकि यह मामला 22 नवंबर की है. लिहाजा सभी तथ्य खंगाले जा रहे हैं. अगर बात सही निकली तो आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: कमलेश तिवारी हत्याकांड: हत्यारोपियों के मददगार को मिली जमानत

जालौन: पूंछ दबने से नाराज़ हुए नागराज, युवक का पीछा कर बाइक पर किया कब्जा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 10:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...