लाइव टीवी

कानपुर: क्लासरूम में 9वीं क्लास के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
Kanpur News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 3, 2020, 4:53 PM IST
कानपुर: क्लासरूम में 9वीं क्लास के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
मृतक छात्र के दोस्तों ने बताया कि रविवार को सभी लोग बाहुबली फिल्म देखकर अपने हॉस्टल में आ गए थे (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला नवाबगंज थाना क्षेत्र में बने जुगल देवी सरस्वती विध्या मंदिर (Jugal Devi Saraswati Vidhya Mandir) स्कूल का है. 9वीं क्लास में पढ़ने वाले आशुतोष कुमार कमल ने अपने ही क्लासरूम में फांसी लगाकर जान दे दी.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में एक छात्र ने अपने क्लासरूम (Classroom) के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. कहा जा रहा है कि मामला कानपुर के एक नामी-गिरामी स्कूल का है. छात्र 9वीं क्लास में पढ़ता था.

जानकारी के मुताबिक, मामला नवाबगंज थाना क्षेत्र में बने जुगल देवी सरस्वती विध्या मंदिर स्कूल का है. 9वीं क्लास में पढ़ने वाले आशुतोष कुमार कमल ने अपने ही क्लासरूम में फांसी लगाकर जान दे दी. हॉस्टल में रहने वाले उसके साथी छात्रों को जब इसकी जानकारी हुई तो स्कूल में दहशत का माहौल हो गया. स्कूल की तरफ से मृतक के परिजनों को बताया गया कि उसकी तबियत खराब होने की खबर मिली थी,  जब वे लोग स्कूल पहुंचे तब उसकी मौत होने की जानकारी मिली. परिजनों ने स्कूल पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

फिल्म देखकर अपने हॉस्टल में आ गए थे
वहीं, मृतक छात्र के दोस्तों ने बताया कि रविवार को सभी लोग बाहुबली फिल्म देखकर अपने हॉस्टल में आ गए थे. छात्र की आत्महत्या करने की जानकारी होने पर पुलिस व फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी. पुलिस ने जब हॉस्टल में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो छात्र केवल लाइट बंद करता हुआ दिखाई दिया. फिलहाल, मृतक छात्र के परिजनों ने किसी पर कोई शक ज़ाहिर नहीं किया है. उनका केवल इतना कहना है कि हमको गलत सूचना दी गई.


(रिपोर्ट- सत्यम तिवारी)

ये भी पढ़ें- 

प्रयागराज: CAA-NRC के विरोध में महिलाओं का प्रदर्शन 23वें दिन भी जारी


पुलिस मुठभेड़ में अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त हुआ दवा एजेंट, 5 गिरफ्तार


 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 4:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर