Home /News /uttar-pradesh /

कानपुर Lockdown: 'सास के लिए मैगी लेने जा रहे, पुलिसवालों तुम्हें कप्तान की कसम'

कानपुर Lockdown: 'सास के लिए मैगी लेने जा रहे, पुलिसवालों तुम्हें कप्तान की कसम'

कानपुर के हास्य कलाकार अन्नू अवस्थी की बिना मास्क लगाए लॉक डाउन तोड़ते फोटो वायरल हो रही है

कानपुर के हास्य कलाकार अन्नू अवस्थी की बिना मास्क लगाए लॉक डाउन तोड़ते फोटो वायरल हो रही है

वैसे हास्य कलाकार (Comedian) जब बोलते हैं, "अन्नू अवस्थी बोल रहे हैं कानपुर से, पहिचान तो गहै होइयो" तो कानपुरवासियों में एक खुशी की लहर दौड़ जाती है. लेकिन पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया में वायरल हो रही अन्नू अवस्थी की इस तस्वीर पर लोग सवाल उठा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...
कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में हास्य कलाकार अन्नू अवस्थी (Comedian Annu Awasthi) की सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है. उनके द्वारा लॉक डाउन (Lockdown) का उल्लंघन कर शहर में घूमते फोटो खिंचाकर सोशल मीडिया में डाली गई  है. इस तस्वीर पर पुलिसिया खामोशी पर सवाल भी उठ रहे हैं. 'भाभी जी घर पर हैं' जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुके अन्नू अवस्थी इस तस्वीर में बिना मास्क लगाए शहर की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं. यही नहीं लॉक डाउन तोड़ सड़क पर निकले अन्नू अवस्थी ने कार्रवाई से बचने के लिए अपनी स्कूटी पर एक पोस्टर भी लगा रखा था, जिसमें उन्होंने पुलिसकर्मियों को एसएसपी की कसम खिलाकर कार्रवाई नहीं करने की बात लिखी.

अन्नू अवस्थी ने लिखा, “सास के लिए मैगी लेने जा रहे हन, पुलिसवालों तुम्हें कप्तान की कसम, हमरे एक भी डंडा न मारना.”

वैसे हास्य कलाकार अन्नू अवस्थी जब बोलते हैं, "अन्नू अवस्थी बोल रहे हैं कानपुर से, पहिचान तो गहै होइयो" तो कानपुरवासियों में एक खुशी की लहर दौड़ जाती है. लेकिन पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया में वायरल हो रही अन्नू अवस्थी की इस तस्वीर पर लोग सवाल उठा रहे हैं. एक तरफ कोरोना महामारी के चलते पूरा प्रशासन लोगों से अपील कर रहा है कि बहुत जरूरत पड़ने ही घरों से निकलें. लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों को पुलिस मुर्गा बना रही है, उठक-बैठक करा रही है, मेढ़क कूद करा रही है, साथ ही तमाम दूसरी तरह से सजा दे रही है. दूसरी तरफ सेलेब्रिटी बन चुके अन्नू अवस्थी इस तरह लॉक डाउन तोड़ रहे हैं.

बिना मास्क लगाए निकले सास के लिए मैगी खरीदने

लोगों का कहना है कि बिना मास्क लगाए सास के लिए मैगी खरीदने निकले अन्नू ने मुंह में मास्क भी नहीं लगाया. इतना ही नहीं उन्होंने इसकी फोटो खींचकर सोशल मीडिया में वायरल भी कर दिया. कानपुर एसएसपी की कसम की तख्ती देख कर पुलिसकर्मियों ने उस पर कोई कार्रवाई नही की. शहर में घूमने के बाद वह वापस अपने घर लौट गए.

काकादेव थानाध्यक्ष ने कहा- मामले की जानकारी नहीं

अन्नू अवस्थी ने अपनी खुद की फोटो सोशल मीडिया में पोस्ट की और लिखा कि सराफत से हर काम होता है, कसम हमेशा बड़े आदमी की देनी चाहिए. उधर काकादेव थानाध्यक्ष कौशल किशोर दीक्षित का कहना है कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़ें:

कानपुर के इन 3 मदरसों से अब तक 56 छात्र हुए कोरोना संक्रमित, जिले में 192 केस

UP Weather Forecast: 28 अप्रैल से खुलना था मौसम लेकिन अब 5 मई तक बारिश

Tags: Comedian, Corona infection, Kanpur news, Lockdown. Covid 19, UP police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर