Home /News /uttar-pradesh /

कानपुर: बीजेपी एमएलसी सलील विश्नोई के छोटे भाई का कोरोना से निधन, आम से लेकर खास भी संक्रमण की चपेट में

कानपुर: बीजेपी एमएलसी सलील विश्नोई के छोटे भाई का कोरोना से निधन, आम से लेकर खास भी संक्रमण की चपेट में

 कानपुर में कोरोना से मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है

कानपुर में कोरोना से मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है

Rising Corona Cases In Kanpur: एमएलसी सलिल विश्नोई के के छोटे भाई की तबीयत अचानक खराब हुई और टेस्ट कराने के बाद वे कोरोना संक्रमित पाए गए. जिसके बाद इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. सोमवार को कोविड प्रोटोकॉल के तहत उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...
कानपुर. कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में अब आम लोग ही नहीं बल्कि खास भी आने लगे हैं. संक्रमण की रफ्तार इतनी तेज है कि जरा सी लापरवाही सेहतमंद को बिस्तर पकड़ा दे रही है या तो उसकी सांसें थम रही है. ऐसा ही कुछ देखने को मिला कानपुर (Kanpur), जहां भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कद्दावर नेता और एमएलसी सलिल विश्नोई (Saleel Vishnoi) के छोटे भाई समीर विश्नोई (54 ) की कोरोना से मौत हो गई. एमएलसी सलिल विश्नोई के के छोटे भाई समीर की तबीयत अचानक खराब हुई और टेस्ट कराने के बाद वे कोरोना संक्रमित पाए गए. जिसके बाद इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. सोमवार को कोविड प्रोटोकॉल के तहत उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सलिल विश्नोई के युवा उद्यमी भाई समीर की मौत के बाद क्षेत्र में मिलने वालों का जमावड़ा लग गया. सैकड़ों की संख्या में लोग उनके पांडव नगर स्थित घर पर पहुंचे, जहां कोरोना का पालन कराया गया और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ही सभी ने मास्क लगाया हुआ था. अंतिम यात्रा 2:00 बजे भैरव घाट जाएगी.

कई अधिकारी व कर्मचारी भी संक्रमित
आपको बताते चलें कि जिले में कोरोना के चलते 952 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. 11 हजार से ज्यादा एक्टिव केस हैं और बीते 24 घंटों में 14 लोगों की मौत हुई है. अब कोरोना की चपेट में आम आदमी के साथ ही नेता, अफसर और सरकारी कर्मचारी भी हैं. एसडीम निर्मल अमित गुप्ता, पूर्व सांसद श्याम बिहारी मिश्रा और पूर्व विधायक मनीष शुक्ला भी संक्रमित हो गए हैं. हालांकि श्याम बिहारी मिश्रा हृदय संबंधी समस्याओं के कारण हृदय रोग संस्थान में भर्ती थे, जब जांच कराई गई तो वह भी पॉजिटिव मिले. कानपुर की मेयर प्रमिला पांडे भी संक्रमित है. वे होम आइसोलेशन में हैं और उन्होंने नगर निगम के सभी लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील भी की है.

आपके शहर से (कानपुर)

कानपुर
कानपुर

Tags: Corona deaths, Kanpur city news, Kanpur news, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर