होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

कानपुर: दहशत फैलाने के लिए हॉटस्पॉट इलाके में फोड़ा देसी बम, पांच घायल

कानपुर: दहशत फैलाने के लिए हॉटस्पॉट इलाके में फोड़ा देसी बम, पांच घायल

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

सैयद नगर के लोगों ने बताया कि मोहल्ले में रहने वाले जुनैद सोमवार रात जफर वाली गली में एक दुकान पर पहुंचा. वहीं खड़े दो युवकों से किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया. इसके बाद उसने अपने साथ लाए देसी बम निकालकर हमला किया.

कानपुर. कोरोना (Coronavirus) के मरीजों की लगतार बढ़ रही संख्या के बीच शरारती तत्व अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. कानपुर (Kanpur) के कोरोना हॉटस्पॉट (Hot Spot) घोषित किए गए सैयद नगर की जफर वाली गली में एक युवक ने मामूली विवाद पर दुकान के बाहर देसी बम फोड़ दिया. बम फटने से इलाके में दहशत मच गई. जबकि  बजरी व छर्रे की चपेट में आकर पास खड़े पांच लोग जख्मी हो गए. हालांकि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सैयद नगर के लोगों ने बताया कि मोहल्ले में रहने वाले जुनैद सोमवार रात जफर वाली गली में एक दुकान पर पहुंचा. वहीं खड़े दो युवकों से किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया. इसके बाद उसने अपने साथ लाए देसी बम निकालकर हमला किया. बम की बजरी की चपेट में आकर विकास ,सुनील ,दिलशाद, जाकिर हुसैन समेत पांच लोग मामूली रूप से जख्मी हो गए. धमाके से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. हॉटस्पॉट इलाके में बाहर निकलना पूरी तरीके से वर्जित था, बावजूद इसके जब देसी बम का धमाका हुआ तो आसपास के लोग सहम गए. लोगों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी. तत्काल कल्याणपुर थाने की फोर्स मौके पर पहुंची और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

आरोपी गिरफ्तार

वहीं इस पूरे मामले पर क्षेत्राधिकारी कल्याणपुर अजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दहशत फैलाने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. क्षेत्राधिकारी अजय कुमार ने बताया कि जुनैद बम लेकर जा रहा था जो कि उसके हाथ से छूटकर सड़क पर गिरने से फट गया और बजरी की चपेट में आने से 4 से 5 लोग जख्मी हो गए. जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है. जुनैद को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है कि आखिर उसे बम कहां से मिला. इस घटना के बाद हॉटस्पॉट इलाके में पुलिस की गश्त और बढ़ा दी गई है. अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद पीड़ित पक्ष से भी पूछताछ की जाएगी कि आखिर विवाद का कारण क्या था?

ये भी पढ़ें:

Agra: सेंट्रल जेल के 10 कैदी मिले कोरोना पॉजिटिव, 16 स्‍टाफ क्‍वारंटाइन

बदायूं: BJP नेता की पीट-पीट कर हत्या, स्‍प्रे मशीन को लेकर हुआ था विवाद

आपके शहर से (कानपुर)

कानपुर
कानपुर

Tags: Kanpur city news, Up crime news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर