कानपुर: बहू ने किया सास का कत्ल, बच्चों ने दी गवाही- मां ने दादी को मारा...
Kanpur News in Hindi

कानपुर: बहू ने किया सास का कत्ल, बच्चों ने दी गवाही- मां ने दादी को मारा...
मां के शव के साथ खेलता रहा मासूम. (सांकेतिक तस्वीर)

मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने पूछताछ की तो बहू के द्वारा सास की हत्या करने की बात सामने आयी. मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी अर्चना के दोनों मासूम बच्चों ने भी पुलिस से मां द्वारा दादी की गला कसकर हत्या (Murder) करने की बात कही.

  • Share this:
कानपुर. जनपद के एक गांव में मामूली विवाद के बाद बहू ने सास की गला घोट कर हत्या (Murder) कर दी. इस सनसनीखेज वारदात (Sensational incident) को अंजाम देकर बहू तो फरार हो गई लेकिन उसके बच्चों ने वो सारा घटनाक्रम देखा था. रिपोर्ट के मुताबिक मामूली बात पर हुए विवाद के बाद बहू ने अपनी सास को मौत के घाट उतार दिया था. मौके पर मौजूद मासूम बच्चों ने पुलिस के सामने पूरी कहानी बयां कर दी. जिसके बाद पुलिस ने हत्यारोपी बहू को गिरफ्तार कर लिया.

ये था मामला
घटना घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के जाजपुर गांव की है. जहां बुजुर्ग कुसमा देवी अपने बेटे अवधेश की पत्नी अर्चना व बच्चों के साथ रहती थी. बेटा अवधेश दिल्ली में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है. मंगलवार शाम बहू अर्चना और कुसमा दोनों एक साथ मिलकर खेत के ट्यूबवेल पर काम करने गए हुए थे. जहां दोनों के बीच मामूली बात पर वाद-विवाद हो गया. यह वाद-विवाद धीरे-धीरे गाली-गलौज व मारपीट में तब्दील हो गया. देखते ही देखते ही विवाद इतना बढ़ गया कि बहू ने सास की पहनी हुई साड़ी से ही उसका गला दबा दिया. जिससे बुजुर्ग कुसमा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जिसके बाद हत्यारी बहू मौके से फरार हो गई. वहीं कुसमा को ट्यूबेल पर मृत पड़ा देख ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने पूछताछ की तो बहू के सास की हत्या करने की बात सामने आयी. मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी अर्चना के दोनों मासूम बच्चों ने भी पुलिस को मां द्वारा दादी की गला कसकर हत्या करने की बात कही. पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं गांव से ही हत्यारोपी बहू को गिरफ्तार कर लिया.
कोतवाली प्रभारी घाटमपुर सच्चिदानंद त्रिपाठी का कहना है कि पुलिस ने अर्चना को गिरफ्तार कर लिया है. ग्रामीणों के अलावा अर्चना के बच्चों ने भी मां के द्वारा दादी की हत्या की बात बतायी है.मृतका के बेटे अवधेश को मां की हत्या की जानकारी दे दी गयी है.वहीं मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.



ये भी पढ़ें- Corona Warrior: लोगों के लिए नजीर बने बहराइच के दिव्यांग रिक्शा चालक साजिद, कर रहे हैं ये काम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज