कानपुर में खांसने को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, बीजेपी प्रत्याशी के पति ने मचाया जमकर उत्पात

समाजवादी पार्टी ने अपने घायल कार्यकर्ताओं को लेकर थाने में तहरीर दी है.

समाजवादी पार्टी ने अपने घायल कार्यकर्ताओं को लेकर थाने में तहरीर दी है.

Panchayat Chunav Crime News: कानपुर देहात के कांधी गांव में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता को पोस्टर लगाते वक्त हुई गले में खराश तो आगबबूला हुए बीजेपी प्रत्याशी. बीजेपी नेता पर आरोप है कि पिटाई का विरोध करने पर उसने हवाई फायरिंग की और पथराव किया, जिससे कई लोग चोटिल हुए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 6:53 PM IST
  • Share this:
कानपुर देहात. उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में एक शख्स को खांसी आई तो दूसरे ने उसे बुरी तरह पीट दिया. जब इसका कुछ लोगों ने विरोध किया तो पीटने वाले शख्स ने हवाई फायरिंग कर दी. यह मामला डेरापुर कोतवाली क्षेत्र का है.

दरअसल कानपुर देहात के डेरापुर कोतवाली क्षेत्र के कांधी गांव में जिला पंचायत सदस्य पद के लिए चुनाव प्रचार हो रहा था. इस दौरान समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं और बीजेपी पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई. झड़प के पीछे वजह यह बताई गई कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता नरेश को पोस्टर लगाते वक्त गले में खराश का अहसास हुआ और उनसे खांस दिया.

वहीं पर अपनी पत्नी के लिए वोट मांग रहे बीजेपी नेता प्रवेश कटिहार भी थे. उन्होंने नरेश की बेरहमी से पिटाई कर दी. तब समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध किया. इस विरोध से बौखलाए बीजेपी नेता प्रवेश कटियार ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को खदेड़ते हुए हवाई फायरिंग की. बताया जाता है कि यह सारी वारदात डेरापुर कोतवाली की कांधी चौकी के सामने हुई है. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर पत्थर भी चलाए हैं, जिससे समाजवादी पार्टी के कई कार्यकर्ताओं और ग्रामीण चोटिल हुए हैं.

समाजवादी पार्टी ने दी है तहरीर
पुलिस चौकी के सामने हुए बवाल की सूचना तत्काल चौकी प्रभारी ने आला अधिकारियों को दी. जिसके बाद मौके पर कोतवाल डेरापुर पहुंच गए. पुलिस के अनुसार, इस मामले में समाजवादी पार्टी की तरफ से एक तहरीर मिली है. बीजेपी की तरफ से कोई भी शिकायत नहीं की गई है.

जांच का जिम्मा एएसपी को

जिले के पुलिस कप्तान केशव कुमार का कहना है कि इस पूरे मामले की जांच की जाएगी. अगर हवाई फायरिंग हुई है तो उस व्यक्ति के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी, जिसने फायरिंग कर दहशत फैलाने का काम किया है. फिलहाल मामले की जांच एएसपी को सौंप दी गई है और जांच रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज