कानपुर: दरोगा की अनोखी विदाई का वीडियो वायरल, तोहफे में मिली शराब की बोतल

सब इंस्पेक्टर रामकिशोर को विदाई में मिली बोतल
सब इंस्पेक्टर रामकिशोर को विदाई में मिली बोतल

Kanpur Dehat: दरोगा जी को फूल माला पहनाने के साथ उन्हें उनकी कुर्सी पर बैठाकर पुलिसकर्मी गांव के इलाके के चक्कर कटवाए. साथ ही उनकी विदाई में उन्हें तोहफे के तौर पर शराब की बोतल थमा दी.

  • Share this:
कानपुर देहात. वैसे तो दरोगा जी की विदाई (Farewell) के कई किस्से आपने सुने और देखे होंगे, लेकिन कानपुर देहात (Kanpur Dehat) में रिटायर हुए दरोगा रामकिशोर की अनोखे ढंग से विदाई हुई. शनिवार को दरोगा जी का आखिरी दिन था, इसलिए थाने के अंदर से उन्हें उसी कुर्सी पर बैठाया गया जिस कुर्सी में दरोगा जी बैठकर जनसुनवाई करते थे. इतना ही नहीं विदाई में शराब की बोतल गिफ्ट के तौर पर दी गई. यह पूरा मामला जिले के रूरा थाने का है, जहां दरोगा रामकिशोर की विदाई समारोह आयोजित की गई,

शराब के नशे में होने का भी लग चुका है आरोप

पूरे देश में एकता दिवस मनाया जा रहा था और हर थाने में पुलिस भी एकता दिवस मना रही थी, उस वक्त रूरा थाने में दरोगा जी की विदाई का समारोह चल रहा था. दरोगा जी को फूल माला पहनाने के साथ उन्हें उनकी कुर्सी पर बैठाकर पुलिसकर्मी गांव के इलाके के चक्कर कटवाए. साथ ही उनकी विदाई में उन्हें तोहफे के तौर पर शराब की बोतल थमा दी. शराब के नशे में होने के आरोपों में पहले भी वे फंस चुके हैं. जिसके चलते इन पर कार्रवाई भी हो चुकी है.



विदाई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
दरअसल, आरोपों में घिरे री रहने वाली खाकी की छवि को सुधारने के लिए एक नया फैशन आ गया है. जब दरोगा का कहीं तबादला होता है तो व्यापारियों को बुलाकर उसे सबसे बेहतर दरोगा बताते हुए उसकी विदाई का समारोह किया जाता है. कभी बैंड बाजे के साथ दरोगा जी जाते हैं तो कभी दरोगा जी को बोतल थमा दी जाती है. अब दरोगा रामकिशोर की विदाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज