कानपुर एनकाउंटर: चौबेपुर के विकरू गांव में ढहाया गया विकास दुबे का मकान
Kanpur News in Hindi

कानपुर एनकाउंटर: चौबेपुर के विकरू गांव में ढहाया गया विकास दुबे का मकान
कानपुर विकास दुबे का ढहाया गया मकान

कानपुर एनकाउंटर (Kanpur Encounter): पूरी तरीके से अवैध इस मकान को लेकर ग्रामीणों में हमेशा से आक्रोश था. मकान गिराने की कार्रवाई की चलते विकास दुबे की नौकरानी और बच्चों को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में एनकाउंटर (Encounter) के बाद बड़ी खबर आ रही है. यहां चौबेपुर थाना क्षेत्र के विकरू गांव में जहां एनकाउंटर हुआ, उस मकान को ढहाने की कार्रवाई शुरू हो गई है. बताया जा रहा है कि विकास दुबे ने गांव की जमीनों पर कब्जा करके ये मकान बनाया था. पूरी तरीके से अवैध इस मकान को लेकर ग्रामीणों में हमेशा से आक्रोश था. मकान गिराने की कार्रवाई की चलते विकास दुबे की नौकरानी और बच्चों को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है.

घर को भारी पुलिस बल के साथ गिराने का काम किया जा रहा है. मौके पर जेसीबी मशीन ने अपना काम शुरू कर दिया है. वहीं इस दौरान मीडिया के कैमरे को 300 मीटर दूर ही रोक लिया गया है. मौके पर जिले के एसपी पश्चिम अपर्णा गुप्ता खुद मौके पर आ गए हैं.





ग्रामीणों में विकास दुबे से बदला लेने की भावना: आईजी
आईजी मोहित अग्रवाल ने कहा कि गांववालों में विकास दुबे से बदला लेने की भावना महसूस हुई. दरअसल विकास दुबे ने अपनी गुंडई के बल पर इस मकान को तमाम जमीनों पर अवैध तरीके से कब्जा कर बनाया था और इस मकान को अड्डे की तरह इस्तेमाल करता था. ग्रामीण अरसे से उसके आतंक से परेशान थे.

आईजी ने बताया कि फिलहाल कई टीमें विकास दुबे को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही हैं. एक टीम भारत के बाहर भी भेजी गई है. इसके अलावा यूपी के कई जिलों में भी छापेमारी जारी है. वहीं पुलिस के अंदर से ही मुखबिरी होने की बात पर आईजी ने कहा कि जांच जारी है, जो भी दोषी पाया जाएगा, उसकी नौकरी तो जाएगी ही, गिरफ्तार कर जेल भी भेजा जाएगा.

इनपुट: अमित गंजू/सौरभ मिश्र
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading