मोस्ट वॉन्टेड विकास दुबे का एक साथी कोरोना पॉजिटिव, आज सुबह फरीदाबाद से हुआ था गिरफ्तार

फरीदाबाद में होटल में रेड के बाद सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है. इसमें विकास दुबे के होने का शक जताया जा रहा है
फरीदाबाद में होटल में रेड के बाद सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है. इसमें विकास दुबे के होने का शक जताया जा रहा है

बुधवार सुबह फरीदाबाद (Faridabad) के सेक्टर 82 के एक घर से गिरफ्तार विकास दुबे (Vikas Dubey) के तीन सहयोगियों में से एक को यूपी पुलिस (UP Police) अपने साथ ट्रांजिट रिमांड पर ले गई है. जबकि दो फरीदाबाद पुलिस की कस्टडी में हैं

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) का मोस्ट वॉन्टेड अपराधी विकास दुबे (Vikas Dubey) पांच दिन बाद भी पुलिस (UP Police) के हाथ नहीं लग सका है. पुलिस उसकी तलाश में आकाश-पाताल एक किए हुए हैं. विकास दुबे के दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में छिपे होने और मूवमेंट करने के प्रमाण मिलने पर एसटीएफ (STF) और पुलिस की कई टीमें उसकी यहां सरगर्मी से तलाश कर रही हैं. बुधवार सुबह पुलिस ने दबिश दे कर हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad) के एक घर से विकास दुबे के तीन साथियों को गिरफ्तार किया है. फरीदाबाद पुलिस के मुताबिक पकड़े गए इन तीन गुर्गों में से एक के कोरोना वायरस संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.

गिरफ्तार तीनों अपराधियों में से एक को यूपी पुलिस अपने साथ ट्रांजिट रिमांड पर ले गई है. जबकि दो फरीदाबाद पुलिस की कस्टडी में हैं.
बिकरू गांव में पुलिस और STF का सर्च ऑपरेशन वहीं बुधवार को ही एसटीएफ और पुलिस की टीम ने बिकरू गांव में सर्च ऑपरेशन चलाया. पुलिस ने विकास दुबे के घर के आस-पास मौजूद तीन कुओं की भी तलाशी ली. दरअसल पुलिस को यह आशंका है कि बीते गुरुवार की देर रात वारदात को अंजाम देने के बाद भागने के दौरान विकास और उसके गुर्गों ने अपने हथियारों को इन कुओं में फेंक दिया है.जमीनों पर अवैध कब्जे की जांच के लिए टीम गठितवहीं इस मामले में जमीन पर अवैध कब्जे की जांच के लिए एडीएम के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई है. कानपुर के जिलाधिकारी देव राम तिवारी ने बुधवार को बताया कि यह टीम विकास दुबे द्वारा कब्जा जमाई गई जमीनों के मामले की जांच करेगी.

इससे पहले बुधवार सुबह एसटीएफ ने हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के राइट हैंड माने जाने वाले अमर दुबे को हमीरपुर जिले में हुए एनकाउंटर में ढेर कर दिया. मारे गए अमर दुबे पर पचास हजार रुपए का इनाम घोषित था. एडीजी पुलिस प्रशांत कुमार ने बुधवार शाम मीडिया को बताया कि मुठभेड़ में गोलीबारी के दौरान एक इंस्पेक्टर और एक कॉन्स्टेबल भी घायल हो गए. उन्होंने यह भी बताया कि पुलिस ने विकास दुबे के छह गुर्गों को भी गिरफ्तार किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज