कानपुरः हैलेट अस्पताल में मरीजों का इलाज करते मिल सकते हैं झोला डाक्टर

न्यूज़ 18 टीम के कैमरे में पकड़े गए एक झोला छाप डॉक्टर के सवाल पर प्रमुख अधीक्षक भी कैमरे पर कुछ भी कहने बचते नजर आए. वायरल वीडियो में झोलाछाप डाक्टरों को विभिन्न वार्डो में झोलाछाप डाक्टरों को मरीजों का इलाज करते हुए देखा जा सकता है

  • Share this:
कानपुर जिले में जी एस वी एम मेडिकल कॉलेज के हैलट अस्पताल में सीनियर डॉक्टरों के संरक्षण में झोलाछाप डॉक्टर मरीजों का इलाज कर रहे हैं. जी हां, यह  सौ फीसदी सच है. बताया जाता है झोलाछाप डाक्टर दलाल के रूप में हैलट अस्पताल में प्रवेश करते हैं और धीरे-धीरे डॉक्टरों को कमीशन का लालच देखकर डॉक्टर बन जाते हैं और लोगों की जान के साथ खिलवाड़ करते हैं.

यह भी पढ़ें-हैलट के 5 कर्मचारियों पर होगी कार्रवाई, डीएम ने भेजी PMO को जांच रिपोर्ट

रिपोर्ट के मुताबिक झोलाछाप डाक्टर सीनियर डॉक्टर्स की मौजूदगी में हैलट हॉस्पिटल में खुलेआम मरीजों का इलाज करते हैं. बताते हैं शनिवार को गंभीर रूप से घायल एक युवती अस्पताल में एडमिट हुई तो झोलाछाप डॉक्टर महिला का इलाज करते नजर आए और मामले की शिकायत के बाद मेडिकल कॉलेज प्रशासन भी कानों में तेल डालकर बैठा हुआ है.



यह भी पढ़ें-रिपेयर को नया निर्माण बता हुआ सरकारी रकम का बंदरबांट
मामले पर घायल महिला के परिजनों का कहना है कि हैलट अस्पताल में सीनियर डॉक्टर और जूनियर डॉक्टरों की सरपरस्ती यह सारा खेल चल रहा है. परिजनों ने बताया ओपीडी प्रभारी डॉक्टर संजय काला के नेतृत्व में हैलट अस्पताल के कई वार्डों में झोलाछाप डॉक्टर बाकायदा डाक्टर की ड्यूटी कर रहे हैं .

न्यूज़ 18 टीम के कैमरे में पकड़े गए एक झोला छाप डॉक्टर के सवाल पर प्रमुख अधीक्षक भी कैमरे पर कुछ भी कहने बचते नजर आए. वायरल वीडियो में झोलाछाप डाक्टरों को विभिन्न वार्डो में झोलाछाप डाक्टरों को मरीजों का इलाज करते हुए देखा जा सकता है.

(रिपोर्ट- अमित गंजू, कानपुर)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज