Home /News /uttar-pradesh /

kanpur fight broke out between rss workers and students in cricket field

कानपुर : क्रिकेट के मैदान में छिड़ा दंगल, आरएसएस कार्यकर्ताओं और छात्रों के बीच खूब चले लाठी डंडे, केस दर्ज

इस झगड़े में अनुराग पाल नाम के युवक को गंभीर चोटें भी आई हैं.

इस झगड़े में अनुराग पाल नाम के युवक को गंभीर चोटें भी आई हैं.

यह मामला शनिवार 7 मई का है, जब मैदान में इलाके के रहने वाले लड़के क्रिकेट खेल रहे थे. इस बीच आरोप है कि गेंद जाकर आरएसएस के किसी कार्यकर्ता को लग गई, जिसके बाद पूरा विवाद शुरू हुआ. पहले कहासुनी हुई और फिर देखते ही देखते दंगल होने लगा.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. देश में बढ़ते क्रिकेट के क्रेज को लेकर अब हर युवा को बेहतर खिलाड़ी बनने का सपना है. इसके लिए खिलाड़ी मैदानों में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हैं, लेकिन क्रिकेट का मैदान में अचानक कुछ ऐसा हुआ कि यह दंगल शुरू हो गया. पूरा मामला शनिवार 7 मई का है, जब मैदान में इलाके के रहने वाले लड़के क्रिकेट खेल रहे थे. इस बीच आरोप है कि गेंद जाकर आरएसएस के किसी कार्यकर्ता को लग गई, जिसके बाद पूरा विवाद शुरू हुआ. पहले कहासुनी हुई और फिर देखते ही देखते दंगल होने लगा.

मैच खेल रहे खिलाड़ी अपने बैट से हमला करने लगे तो आरएसएस कार्यकर्ताओं ने डंडों से छात्रों को भी दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. इस बीच अपने मित्रों को पिटता देख अनुराग पाल नाम का युवक जब मैदान के अंदर पहुंचा तो उस पर भी डंडों से हमला कर दिया गया, जिसमें उसे गंभीर चोटें भी आई हैं. करीब आधे घंटे चले इस हंगामे के बाद घायल युवक को प्राथमिक उपचार दिलाने के बाद नौबस्ता थाने ले जाया गया, जहां शिकायतकर्ता अनुराग पाल की तहरीर पर 10 से 12 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया है.

इस तहरीर में आरएसएस के कार्यकर्ताओं द्वारा पिटाई का आरोप लगाया है, जिस पर पुलिस ने धारा 147, 323 ,504, 506 में मामला दर्ज करते हुए वीडियो फुटेज कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

इस घटना से जुड़े वायरल हो रहे दो वीडियो में कार्यकर्ता आवेश में दिखाई दे रहे हैं, जिसको लेकर पुलिस की मामले की गहनता से जांच कर रही है. एसीपी गोविंद नगर ने बताया कि मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें दोनों तरफ से एक-दूसरे पर मारपीट करते हुए कुछ लोग दिखाई दे रहे हैं. प्रकरण की गंभीरता से जांच की जा रही है.

Tags: Kanpur news, UP police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर