• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • कानपुर गैंगरेप पीड़िता के पिता की मौत का मामला: दारोगा देवेन्द्र यादव और एक अज्ञात पर हत्या का केस दर्ज

कानपुर गैंगरेप पीड़िता के पिता की मौत का मामला: दारोगा देवेन्द्र यादव और एक अज्ञात पर हत्या का केस दर्ज

पीड़िता के पिता की मौत के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया था.

पीड़िता के पिता की मौत के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया था.

Kanpur News: बुधवार को गैंगरेप पीड़िता के पिता को एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी. इसके बाद अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई थी. इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर दिया था. ग्रामीणों व परिजनों का आरोप था कि यह हादसा नहीं बल्कि हत्या है.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर में बुधवार को गैंगरेप पीड़िता (Gangrape) के पिता की सड़क हादसे में संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने हत्या (Murder) का केस दर्ज किया है. सजेती थाने में दर्ज केस में कन्नौज में तैनात दारोगा देवेंद्र यादव व अज्ञात को नामजद किया गया है. बुधवार को गैंगरेप पीड़िता को एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी. अस्पताल ले जाते उनकी मौत हो गई थी. उसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर दिया था. ग्रामीणों व परिजनों का आरोप था कि यह हादसा नहीं बल्कि हत्या है.

दरअसल, गैंगरेप मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी व दारोगा के बेटे दीपू यादव व उसके साथी गोलू को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. डीआईजी कानपुर ने कहा कि गैंगरेप के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. अब गैंगरेप पीड़ित के पिता की मौत के मामले में दरोगा देवेंद्र यादव के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच गहनता से की जा रही है. किसी भी दोषी को छोड़ा नहीं जाएगा.

ये है पूरा मामला
सजेती थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 13 साल की किशोरी के साथ गांव के दबंगों पर गैंग रेप करने का आरोप है. पीड़िता के परिजनों की शिकायत के मुताबिक गांव के गोलू यादव और दीपू यादव ने अगवा कर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. इसकी शिकायत पीड़िता के परिजनों ने पुलिस से की तो पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. दीपू यादव के पिता पुलिस में दारोगा हैं जो कन्नौज में तैनात बताए जा रहे हैं. दीपू के परिजनों ने पीड़िता के घरवालों को कार्रवाई नहीं करने के लिए धमकाया था और पुलिस से शिकायत करने पर गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दी थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज