कानपुर गैंगरेप पीड़िता के पिता की मौत: परिजनों को 5 लाख रुपए मुआवजा, जमीन का पट्टा देने की भी तैयारी

कानपुर गैंगरेप पीड़िता के पिता की मौत के बाद ग्रामीणों ने लगाया था हाईवे पर जाम

कानपुर गैंगरेप पीड़िता के पिता की मौत के बाद ग्रामीणों ने लगाया था हाईवे पर जाम

Kanpur Gangrape Case: डीएम ने कहा कि मुख्यमंत्री सहायता कोष से परिवार को पांच लाख रुपए मुआवजा दिया जाएगा. साथ ही परिवार को जमीन का पट्टा देने पर भी विचार किया जा रहा है. डीएम ने कहा कि गैंगरेप के दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 7:44 PM IST
  • Share this:
कानपुर. सजेती थाना क्षेत्र में एक नाबालिग किशोरी से गैंगरेप (Gangrape) की वारदात के अगले ही दिन पीड़िता के पिता की ट्रक से कुचलकर हुई मौत के मामले में जिलाधिकारी अलोक तिवारी (Kanpur DM Alok Tiwari) ने परिजनों को मुख्यमंत्री कृषक सहायता कोष से 5 लाख रुपए मुआवजा देने का ऐलान किया है. साथ ही परिवार को जमीन का पट्टा देने पर भी विचार किया जा रहा है. डीएम ने कहा कि गैंगरेप के दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.

डीएम अलोक तिवारी ने एक वीडियो मैसेज जारी कर कहा कि मंगलवार को सजेती थाना क्षेत्र में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई थी. आज उसके पिता की भी ट्रक हादसे में दुखद मौत हो गई है. दुःख की इस घडी में जिला प्रशासन पीड़ित परिवार के साथ है और जो भी मदद होगी दी जाएगी. उन्होंने कहा कि सीएम कृषक दुर्घटना सहायता कोष से पांच लाख रुपए की मदद दी जा रही है. साथ ही परिवार को जमीन का पट्टा देने पर भी विचार किया जाएगा. दुष्कर्म के अभियुक्तों को भी कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाएगी.

Youtube Video

दारोगा का बेटा है आरोपी

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज