अपना शहर चुनें

States

Kanpur News: तय वक्त पर मिलने नहीं पहुंची प्रेमिका तो प्रेमी ने उठा लिया यह घातक कदम...

देर से पहुंची प्रेमिका ने प्रेमी को फंदे से झूलते देखा. उसके शोर मचाने से प्रेमी की जान बची. (सांकेतिक तस्वीर)
देर से पहुंची प्रेमिका ने प्रेमी को फंदे से झूलते देखा. उसके शोर मचाने से प्रेमी की जान बची. (सांकेतिक तस्वीर)

Kanpur News: कुछ देर बाद जब प्रेमिका पहुंची तो वह अपने प्रेमी को फांसी पर लटका देख सन्न रह गई. शोर मचाने पर पास के खेतों में काम कर रहे किसान भागते हुए आए. उन्होंने प्रेमी को फंदे से उतारा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 10:15 PM IST
  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद कानपुर देहात (Kanpur Dehat) के राजपुर सट्टी (Rajpur Satti) के जंगल में एक युवक ने फांसी के फंदे (noose) से झूलकर जान देने की कोशिश की. बात सिर्फ इतनी थी कि उसके बुलाने पर प्रेमिका उससे मिलने तय वक्त पर नहीं आई थी. लेकिन कुछ देर बाद जब प्रेमिका उससे मिलने पहुंची तो वह अपने प्रेमी को फांसी पर लटका देख सन्न रह गई. शोर मचाने पर पास के खेतों में काम कर रहे किसान भागते हुए आए. उन्होंने प्रेमी को फंदे से उतारा. इस बीच युवती दौड़कर युवक के परिजनों के घर पहुंची और मामले की जानकारी दी. परजनों ने मौके पर पहुंच कर युवक को क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती कराया. उसकी नाजुक हालत को देखते हुए कानपुर देहात से कानपुर नगर के लिए रेफर कर दिया गया है.

पूरा मामला जनपद कानपुर देहात के राजपुर के तमरापुर गांव का है. यहां रहने वाले शिवम (22) का गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है. शिवम ने जंगल में अपनी प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया था. तय समय पर प्रेमिका के न आने पर युवक ने पेड़ की डाल पर फंदा बनाकर फांसी लगा ली.

इस पूरे घटना की साक्षी रही प्रेमिका युवक के परिजनों तक संदेश पहुंचाने के बाद सदमे से बेहोश हो गई. बेहोश हुई प्रेमिका को भी इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज