होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

कानपुर: हैलट अस्पताल के ICU में 4 Corona संदिग्धों की मौत से हड़कंप, रिपोर्ट का इंतजार

कानपुर: हैलट अस्पताल के ICU में 4 Corona संदिग्धों की मौत से हड़कंप, रिपोर्ट का इंतजार

कानपुर का हैलेट हॉस्पिटल (फाइल फोटो)

कानपुर का हैलेट हॉस्पिटल (फाइल फोटो)

Covid-19 Death: कानपुर के हैलट अस्पताल में बीते 24 घंटों में सांस की तकलीफ और तेज बुखार की शिकायत पर चारों मरीजों को भर्ती कराया गया था.

कानपुर. शहर के हैलट हॉस्पिटल (Hallet Hospital) में बने COVID-19 आईसीयू में चार संदिग्ध संक्रमितों की मौत से हड़कंप मच गया. एक साथ हुई चार मौतों के बाद अब इनकी कोरोना जांच रिपोर्ट का इंतजार है. कानपुर के हैलट अस्पताल में बीते 24 घंटों में सांस की तकलीफ और तेज बुखार की शिकायत पर इन मरीजों को भर्ती कराया गया था. शहर के अलग-अलग क्षेत्रों के रहने वाले इन मरीजों का न्यूरोसाइंस सेंटर स्थित कोविड आईसीयू में इलाज चल रहा था.

मरने वालों में महाराजपुर थाना क्षेत्र का युवक, हमीरपुर जनपद का एक अधेड़, कानपुर देहात के मूसानगर निवासी बुजुर्ग महिला और एटा की एक महिला शामिल है. बता दें कि सांस लेने की शिकायत और बुखार आने पर इन सभी को शनिवार को भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान इनकी मौत हो गई.

दिख रहे थे कोरोना जैसे लक्षण
ड्यूटी में तैनात डॉक्टरों का कहना है की इनके लक्षण कोरोना संक्रमितों जैसे दिख रहे थे. हालांकि, अब सभी के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं और रिपोर्ट का इंतजार है. इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर ने बताया कि इन सभी के सैंपल शनिवार को ही ले लिए गए थे. रिपोर्ट सोमवार देर रात तक आने की संभावना है. इनके शवों को सील कराकर मोर्चरी में रखा गया है और रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर प्रोटोकॉल के तहत इनका अंतिम संस्कार भी किया जाएगा.

गौरतलब है कि बीते 24 घंटे के अंदर हैलट अस्पताल में हुई इन मौतों से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं, इस पूरे मामले पर प्राचार्य डॉ आरती लालचंदानी ने बताया यह मरीज अलग-अलग जनपदों के थे और इन्हें इमरजेंसी से कोविड वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था. इनके सैंपल भी ले लिए गए थे. अब जांच रिपोर्ट आने के बाद ही यह बता पाएंगे कि यह कोरोना पॉजिटिव थे या नहीं.

ये भी पढ़ें:

यूपी में आज से शराब की बिक्री शुरू, ज्‍यादा पैसे लिए तो होगी कड़ी कार्रवाई

नोएडा में 17 मई तक बढ़ाई गई धारा 144, शादी में इतने लोग ही हो सकते हैं शामिल

आपके शहर से (कानपुर)

कानपुर
कानपुर

Tags: Coronavirus, Coronavirus in India, Kanpur city news, Kanpur news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर