अपना शहर चुनें

States

Kanpur News: वैलेंटाइन-डे पर बेरहम बना पति, शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो पत्नी की जान लेने का किया प्रयास

जिसे देख मोहल्ले के लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. (सांकेतिक तस्वीर)
जिसे देख मोहल्ले के लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

नशे में धुत आरोपी शख्स ने पत्नी के साथ पहले मारपीट की. उसे लाठी-डंडे से जमकर पीटा और बाद में गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया. पति-पत्नी के बीच विवाद का यह वीडियो सोशल मीडिया (social Media) पर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2021, 7:05 AM IST
  • Share this:
कानपुर. प्रेम के त्योहार के रूप में मशहूर वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) के दिन एक तरफ जहां दो प्रेमी प्यार-मोहब्बत की बातें करते हैं. पति अपनी पत्नी को तोहफे देते हैं, वैलेंटाइन-डे के मौके पर पति अपनी पत्नी के साथ सात फेरों के वचन को दोहराने का काम करता है. वहीं यूपी के कानपुर (Kanpur News) में इस दिन एक पति ने अपनी बेरहमी का परिचय दिया. कानपुर में एक पति इतना बेरहम बन गया कि शराब के लिए पैसे न देने पर उसने पहले तो लाठी-डंडे से अपनी पत्नी को जमकर पीटा. बाद में गला दबाकर जान से मारने का प्रयास भी किया.

स्थानीय लोगों ने नशेड़ी पति को रोकने की कोशिश भी की, लेकिन वह नहीं माना और पत्नी पर जुल्म ढाता रहा. इसके बाद लोगों ने पति-पत्नी के बीच झगड़े का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (social Media) पर शेयर कर दिया. वैलेंटाइन-डे के दिन जुल्मी पति की करतूत का यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देख लोग दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हैं.

दहशत और दर्द से भरा यह मामला कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र का है, जहां आवास विकास भूरे पुरवा में रहने वाला सख्श नशे में घर आया और अपनी पत्नी से शराब पीने के लिए पैसे मांगने लगा. जब पत्नी ने पैसे देने से मना कर दिया तो पत्नी ने घर के अंदर से घसीटते हुए उसे पार्क ले गया. फिर पार्क में उसने डंडे से पिटाई करनी शुरू कर दी. लोगों ने देखा तो उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन नशेबाज पति का गुस्सा इतना हावी था कि वह रोकने वाले लोगों से लड़ाई पर आमादा हो जा रहा था. इतना ही नहीं इस नशेबाज ने अपनी पत्नी का गला दबाकर जान से मारने की कोशिश भी की, जिसे देख मोहल्ले के लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज