कानपुर: बीच सड़क पर तड़पते रहे घायल, VIDEO बनाकर चलते बने लोग

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि हादसे के बाद बाइक चालाक किसी तरह उठता है और वहां से गुजर रहे वाहनों से हाथ जोड़कर मदद की गुहार लगाता है, लेकिन कोई नहीं रुकता.

SAURABH MISHRA | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 11, 2018, 5:28 PM IST
SAURABH MISHRA | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 11, 2018, 5:28 PM IST
कानपुर में इंसानियत को शर्मसार करने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिले के बर्रा थाना क्षेत्र में हाईवे पर एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में बाइक सवार समेत चार लोग घायल हो गए. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि हादसे के बाद बाइक चालाक किसी तरह उठता है और वहां से गुजर रहे वाहनों से हाथ जोड़कर मदद की गुहार लगाता है, लेकिन कोई नहीं रुकता.

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि बाइक चालक किसी तरह बीच सड़क से महिला को किनारे पर ले जा रहा है. बीच-बीच में वह गुजर रहे लोगों से हाथ जोड़कर मदद की गुहार भी लगा रहा है. हद तो तब पार हो गई जब एक युवक हैलमेट पहन कर आया तो पीड़ित को लगा कि उसकी मदद होगी. लेकिन उस शख्स ने मोबाइल निकाल कर वीडियो बनाना शुरू कर दिया. इसके साथ ही एक कार बराबर से आकर रुकी. उसमें बैठे युवक ने भी महज वीडियो बनाया और चलता बना. ये पूरी घटना हाईवे के सीसीटीवी में कैद हो गई.

इसके बाद हाईवे की टीम की सूचना पर मौके पर पहुंची बर्रा पुलिस ने तत्काल घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गई, जबकि अन्य का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें:

मिशन 2019 के लिए पीके की तरह अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी को मिला 'AK'!

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के लिए कांग्रेस और बीजेपी बराबर की जिम्मेदार: मायावती

जिस मंच से विवेकानंद ने दिया था भाषण, 125 साल बाद वाराणसी के शख्स को मिला मौका

यूपी पुलिस के शस्त्रागार में अब नहीं रहेगी दूसरे विश्व युद्ध की एनफील्ड राइफल
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर