लाइव टीवी

कानपुर Lockdown: बेटे की जुदाई में बुजुर्ग पिता ने अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से कूदकर दी जान
Kanpur News in Hindi

Amit Ganjoo | News18Hindi
Updated: May 20, 2020, 3:16 PM IST
कानपुर Lockdown: बेटे की जुदाई में बुजुर्ग पिता ने अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से कूदकर दी जान
इंदौर में कपड़ा व्यापारी ने की खुदकुशी

कानपुर (Kanpur): प्रभारी निरीक्षक रमाकांत पचौरी ने बताया कि सिक्योरिटी गार्ड से और अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में नवाबगंज निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग ने बेटे की जुदाई में आत्महत्या कर ली है. बुजुर्ग नवाबगंज के अमन पटेल कांपलेक्स अपार्टमेंट के निवासी थे. बीते कुछ समय से लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से विदेश में रह रहे पुत्र से न मिलने की वजह से काफी दिनों से डिप्रेशन में चल रहे थे. लगातार प्रयास करने के बावजूद भी अपने बेटे से न मिल पाए, जिसकी वजह से अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी.

डेढ़ साल से बेटा नहीं आया था मिलने

मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया है. लोगों के अनुसार रजत गुप्ता इंश्योरेंस कंपनी में अधिकारी के पद से रिटायर हुए थे और रिटायरमेंट के बाद वह अपनी पत्नी सुनीता के साथ अपार्टमेंट के सातवें तल पर रहते थे. उनका इकलौता बेटा विदेश की किसी कंपनी में काम कर रहा था. जो पिछले डेढ़ वर्षो से अपने पिता से मिलने नहीं आया था. बेटे की याद में वह तनाव में रहने लगे थे.



अचानक बालकनी की तरफ गए और...



उनकी पत्नी सुनीता के मुताबिक जब वह घर के कमरे में थीं, तभी वह बालकनी की तरफ गए और थोड़ी देर बाद नीचे सिक्योरिटी के लोगों ने बताया कि रजत गुप्ता ने कूदकर अपनी जान दे दी है. जैसे ही यह खबर अपार्टमेंट के बाकी लोगों को लगी पूरे कांप्लेक्स में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में उन्हें उठाया गया और अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. नवाबगंज थाने को सूचना मिलने पर नवाबगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया.

पूछताछ में बेटे की जुदाई पता चला है कारण, जांच जारी: पुलिस

प्रभारी निरीक्षक रमाकांत पचौरी ने बताया कि सिक्योरिटी गार्ड से और अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. जिस प्रकार से लोगों ने पुलिस को बताया है, उसके अनुसार वह बेटे की याद में तनाव में रहने लगे थे और उसके बाद पिछले 2 महीने से लॉकडाउन की वजह से उसके बेटे ने आने के दौरान मना कर दिया, जिससे वह और तनाव में चले गए. यही तनाव उसकी मौत का कारण बन गया.

ये भी पढ़ेंं:

आगरा कोर्ट में प्रदेश अध्यक्ष की पेशी, कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

ईद पर मस्जिदों, ईदगाहों में नमाज की इजाजत की मांग लेकर PIL, हाईकोर्ट का इंकार
First published: May 20, 2020, 3:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading