होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

कानपुर: नशे की हालत में प्रेमी के घर पहुंची युवती, फिर ऐसा कुछ हुआ कि कूद गई पड़ोसियों के घर में

कानपुर: नशे की हालत में प्रेमी के घर पहुंची युवती, फिर ऐसा कुछ हुआ कि कूद गई पड़ोसियों के घर में

कानपुर बर्रा थाना

कानपुर बर्रा थाना

दोनों ने शराब पी और शराब के नशे में युवती अपना आपा खो रही थी. जिसके बाद दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ और वह पड़ोस के मकान की छत पर कूद गई.

कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) के बर्रा थाना (Barra Police Station) क्षेत्र में उस वक्त हंगामा देखने को मिला जब बुधवार देर रात महिला चोर के घर में घुसने की सूचना पर पुलिस (Police) पहुंची. मौके पर तफ्तीश के बाद पुलिस भी सकते में आ गई. पूछताछ में युवती ने थाना बर्रा प्रभारी निरीक्षक रंजीत राय को बताया कि वह अपने मित्र से मिलने लखनऊ से कानपुर आई थी. दोनों ने  शराब पी और शराब के नशे में युवती अपना आपा खो रही थी. जिसके बाद दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ और वह पड़ोस के मकान की छत पर कूद गई. छत पर अनजान महिला को घर में देखने के बाद पड़ोस में रहने वाले बसंत ने शोर मचाया और पूरा परिवार इकट्ठा हो गया. क्योंकि महिला नशे की हालत में थी इसलिए महिलाओं ने उसे पकड़ा और पुलिस को सूचना दे दी.

दरअसल बर्रा थाना क्षेत्र के जे ब्लॉक  में रहने वाले युवक प्रशांत का लखनऊ निवासी ब्यूटी पार्लर संचालिका से प्रेम संबंध है. बुधवार देर रात वह प्रेमी से मिलने लखनऊ से कानपुर उसके घर आ पहुंची. नशे की हालत में होने से वे पड़ोसी के दीवार फांद कर अंदर चली गई. अनजान महिला को देखकर घर वालों ने चोर समझकर उसे पकड़ा. जिस पर वह हंगामा करने लगी और शोर मचाने लगी. महिला के शोर को सुनकर क्षेत्रीय लोग भी इकट्ठा हो गए. इस बीच अफरा तफरी का माहौल बना रहा. सूचना पर पहुंची बर्रा थाने के प्रभारी निरीक्षक रंजीत राय ने महिला को अपने साथ थाने ले आए. पूछताछ में महिला ने बताया कि वह कानपुर में रहने वाले युवक प्रशांत से प्रेम करती है और प्रेम करना कोई गुनाह नहीं है.

पूरी रात थाने पर हंगामा चलता रहा. मगर महिला इतनी ज्यादा नशे की हालत में थी कि उसे इस बात का भी होश ही नहीं था कि वह किस से क्या बात कर रही है. प्रभारी निरीक्षक रंजीत राय ने बताया कि युवती तलाकशुदा है. काफी देर तक इंतजार करने के बाद जब किसी भी तरफ से कोई तहरीर और प्रार्थना पत्र नहीं आया तो महिला को छोड़ना पड़ा. जिसके बाद महिला गाड़ी से लखनऊ के लिए निकल पड़ी.

ये भी पढ़ें:

60 लाख से ज्यादा लाभार्थियों के खाते में सीएम योगी भेजेंगे 1500-1500 पेंशन

UP में कोरोना के 141 नए मामले, संक्रमितों की संख्‍या हुई 8870,अब तक 230 की मौत

आपके शहर से (कानपुर)

कानपुर
कानपुर

Tags: Kanpur city news, Kanpur news, UP news

अगली ख़बर