लाइव टीवी

कानपुर: बेटी की मौत का बदला लेने के लिए पिता ने की प्रेमी के चाचा की हत्या
Kanpur News in Hindi

Shyam Tiwari | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 3, 2020, 11:48 AM IST
कानपुर: बेटी की मौत का बदला लेने के लिए पिता ने की प्रेमी के चाचा की हत्या
प्रतीकात्मक फोटो

बीते साल अगस्त माह की 14 तारीख को कई माह बाद प्रेमी युगल गांव वापस लौटे और एक प्राथमिक स्कूल में मृत पाए गए.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) जनपद के घाटमपुर थानाक्षेत्र में प्रेमी जोड़े द्वारा प्राथमिक स्कूल में सुसाइड की घटना दोनों परिवारों के बीच खूनी रंजिश बदल गई. रविवार को मृतक युवती के पिता ने प्रेमी के चाचा को गांव में कुल्हाड़ी से काट कर मौत के घाट उतार दिया. घटना से गांव में सनसनी फैल गई. पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है.

बता दें घाटमपुर के परास गांव में रहने वाली युवती कंचन गांव में रहने वाले शादीशुदा आजाद से प्यार करती थी. बीते साल अगस्त माह की 14 तारीख को कई माह बाद प्रेमी युगल गांव वापस लौटे और एक प्राथमिक स्कूल में मृत पाए गए. बेटी की मौत पिता सुखदेव को चुभ रही थी और वह बदले की आग में जल रहा था. जिसके बाद उसने मृतक युवक के परिवार से बदला लेने की ठान ली. रविवार को युवती के पिता को जानकारी मिली कि मृतक युवक आजाद का ट्रक चालक चाचा फरमान (50) पुत्र नवाब गांव के बाहर आम के पेड़ के नीचे कुछ लोगों के साथ ताश खेल रहा है. जिसके बाद बदले की आग में जल रहे सुखदेव कुल्हाड़ी लेकर वहां पहुंचा और फरमान पर ताबड़तोड़ वार कर काट दिया. वारदात के बाद सुखदेव मौके से भाग निकला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने रक्त रंजित हालत में फरमान को इलाज के लिए कानपुर के हैलट अस्पताल भेजा, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण प्रदुम्न सिंह ने बताया कि धारदार हथियार से वार कर अधेड़ की हत्या करने के पीछे रंजिश की बात सामने आ रही है. घटना की जांच करते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

बांदा: कर्ज से परेशान किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

BSP MLA के खिलाफ दर्ज हुई छेड़खानी की FIR, पीड़िता बोलीं- कंप्रोमाइज का दबाव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 11:48 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर