Home /News /uttar-pradesh /

'मुझको ऐसी हाई-फाई एक लुगाई चाहिए' गाना गाने पर यूपी पुल‍िस ने काटा 14 हजार का चालान, जानें क्‍यों और क‍िस ल‍िए

'मुझको ऐसी हाई-फाई एक लुगाई चाहिए' गाना गाने पर यूपी पुल‍िस ने काटा 14 हजार का चालान, जानें क्‍यों और क‍िस ल‍िए

एडिशनल डीसीपी ट्रैफिक राहुल मिठास ने कहा कि युवक ने स्टंट करके खुद की जान को जोखिम डाला

एडिशनल डीसीपी ट्रैफिक राहुल मिठास ने कहा कि युवक ने स्टंट करके खुद की जान को जोखिम डाला

Kanpur Viral Video: पूरा मामला कानपुर के आवास विकास कॉलोनी का है, जहां पर मस्वानपुर के रहने वाले खालिद ने स्टंट करके अपने बुलेट से एक वीडियो बनाया था. इस वीडियो में फिल्मी अंदाज में वह दुल्हन को ढूंढ रहा था. मगर इस युवक को दुल्हन तो नहीं मिली मगर पुलिस को इसका वीडियो जरूर मिल गया. जिसके बाद पुलिस ने 9000 हजार का चालान किया. कानपुर पुलिस इस समय ट्रैफिक नियमों को पालन करने के लिए सख्ती बरत रहा है. जैसे ही कोई वीडियो वायरल होता है तुरंत उस पर कार्रवाई की जाती है. हालाकि पुराना वीडियो है मगर फिर भी ट्रैफिक पुलिस ने इन साहबजादे को नहीं बख्शा.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. यूपी के कानपुर (Kanpur) में फिल्मी गाने पर अपने लिए दुल्हन (Bride) ढूढ़ना एक युवक को उस वक्त भारी पड़ गया जब उसने अपने इस कारनामे का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया. युवक को दुल्हन तो नहीं मिली लेकिन वीडियो वायरल हो गया. इतना ही नहीं वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस (Police) ने भी इसका संज्ञान लिया और फिर भारी भरकम चालान काट दिया. लेकि चालान भरने के बाद भी युवक के हौसले बुलंद है और एक अदद दुल्हन की खोज जारी है.

दरअसल, पूरा मामला कानपुर के आवास विकास कॉलोनी का है, जहां पर मस्वानपुर के रहने वाले खालिद ने स्टंट करके अपने बुलेट से एक वीडियो बनाया था. इस वीडियो में फिल्मी अंदाज में वह दुल्हन को ढूंढ रहा था. मगर इस युवक को दुल्हन तो नहीं मिली मगर पुलिस को इसका वीडियो जरूर मिल गया. जिसके बाद पुलिस ने 9000 हजार का चालान किया. कानपुर पुलिस इस समय ट्रैफिक नियमों को पालन करने के लिए सख्ती बरत रहा है. जैसे ही कोई वीडियो वायरल होता है तुरंत उस पर कार्रवाई की जाती है. हालांकि पुराना वीडियो कहा जा रहा है, मगर फिर भी ट्रैफिक पुलिस ने इन साहबजादे को नहीं बख्शा.

ट्रैफिक पुलिस ने कही ये बात
फिलहाल ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि ट्रैफिक रूल्स का पालन कराना ही उनका कार्य है, ताकि लोगों की जिंदगी बची रहे. इस तरह के स्टंट से लोगों की जान जा सकती है. इसलिए यह कार्रवाई की गई है. वहीं स्टंट करने वाले युवक अपनी गलती तो जरूर मान रहा है, लेकिन हेलमेट न पहनकर स्टैंड करने की बात कह रहा है. ऐसे सिरफिरे लोगों के लिए आप क्या कहेंगे? एडिशनल डीसीपी ट्रैफिक राहुल मिठास का कहना है कि ट्रैफिक नियमों का पालन करना सभी के लिए जरुरी है. वीडियो का संज्ञान लेते हुए यह कार्रवाई की गई है.

Tags: Kanpur news, Kanpur Police, Kanpur viral video, UP news, Up news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर