होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /कानपुर:-न्यूज 18 लोकल पर मिलिए मोदी चाय वाले से,पीएम की सभी रैलियों में बेचते हैं चाय

कानपुर:-न्यूज 18 लोकल पर मिलिए मोदी चाय वाले से,पीएम की सभी रैलियों में बेचते हैं चाय

पीएम मोदी ने 2014 के आम चुनाव में चाय की जमकर ब्रांडिंग की थी.इस दौरान उन्होंने खुद को चायवाला बताकर जनता के दिल में अप ...अधिक पढ़ें

    चाय और चुनाव का रिश्ता काफी पुराना है.पीएम मोदी ने 2014 के आम चुनाव में चाय की जमकर ब्रांडिंग की थी.इस दौरान उन्होंने खुद को चायवाला बताकर जनता के दिल में अपनी जगह बनाने की कोशिश की थी.इसके बाद से मोदी चाय और चायवालों की बजार में बहार सी आ गई है.इन्हीं में से एक हैं बिहार के मुजफ्फरपुर निवासी अशोक कुमार.वह पीएम की सभी रैलियों में नीबू चाय बेचते हैं.जिसे वह मोदी चाय कहते हैं.

    भगवान की तरह मानते हैं पीएम मोदी को
    अशोक कुमार ने बताया कि वह प्रधानमंत्री की होने वाली हर सभा और रैलियों में पहुंचते हैं.इसलिए वह मंगलवार को कानपुर पहुंचे हैं. निराला नगर मैदान में होने वाली जनसभा के बाहर ये चायबेच रहे हैं.उनका कहना है कि वह मोदी को भगवान की तरह मानते हैं. उन्होंने बताया कि चाय बेचकर पैसे जोड़ते हैं और उसी से जहां-जहां मोदी जी जाते हैं वहां का सफर तय करते हैं.

    पीएम को एक कप चाय पिलाने का है सपना
    अशोक का कहना है कि उन्होंने पीएम मोदी से प्रेरणा लेकर चाय बेचने का काम शुरू किया था.आगे भी वह चाय बेचते रहेंगे.उनका सपना है पीएम मोदी को एक कप चाय पिलाने का.उनका कहना है कि पीएम को चाय पिलाने के बाद उनका जीवन धन्य हो जाएगा.

    (रिपोर्ट आलोक तिवारी)

    Tags: Kanpur news, PM Modi

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें