कानपुर: मंदबुद्धि युवकों को बच्चा चोर समझ कर पीटा, मामला दर्ज

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 31, 2019, 9:19 PM IST
कानपुर: मंदबुद्धि युवकों को बच्चा चोर समझ कर पीटा, मामला दर्ज
बच्चा चोरी के शक में युवक की पिटाई

पुलिस ने बताया कि यह तीनों फटे पुराने कपड़े पहन कर गांव में घूम रहे थे तभी लोगों ने इन्हें बच्चा चोर समझ कर इनकी पिटाई कर दी.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के कानपुर(Kanpur) जिले के बिल्हौर के सिमौली गांव में बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने तीन मंदबुद्धि युवको की बुरी तरह से पिटाई कर दी. वहीं सहारनपुर में बच्चा चोर होने के शक में एक महिला की पिटाई कर दी गयी है.

कानपुर पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को हुई इस घटना में इन मंदबुद्धि युवकों की पहचान अभी तक नहीं हो पायी है. पुलिस ने इस मामले में करीब दो दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है जिसमें से सात लोगों की पहचान हो गयी है. पुलिस इन लोगों की तलाश में जगह जगह छापेमारी कर रही है.

पुलिस ने बताया कि यह तीनों फटे पुराने कपड़े पहन कर गांव में घूम रहे थे तभी लोगों ने इन्हें बच्चा चोर समझ कर इनकी पिटाई कर दी. लेकिन पुलिस ने मौके पर पहुंच कर इन तीनों को बचा लिया. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण प्रदुयमन सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है और ऐसे लोगों को कतई बख्शा नहीं जायेगा. जल्द ही इन्हें गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

दूसरी ओर सहारनपुर जिले मे थाना मण्डी के अन्तर्गत बच्चा चोरी के शक मे एक भिक्षु महिला की पिटाई और अभद्रता करने का मामला सामने आया है. इस संबंध में छह लोगों को पुलिस ने गिरफतार कर लिया है.

शहर पुलिस अधीक्षक विनीत भटनागर ने बताया कि थाना मण्डी क्षेत्र के कमेला कालोनी में बच्चा चुराने के शक में क्षेत्रवासियों ने महिला की पिटाई कर दी . उसके साथ अभद्रता की थी और यह पूरा मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

पुलिस  ने बताया कि इस मामले में मामले में 20 लोगों पर केस दर्ज किया गया है जिनमें से 6 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है जबकि 14 अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है.

ये भी पढ़ें:
Loading...

दरोगा भर्ती में महिलाओं के क्वालीफाइंग मार्क्स घटाएगी सरकार!

इस शख्स के कारण बरेली वापस नहीं लौट पा रहे साक्षी-अजितेश!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 9:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...