कानपुर: नाबालिग को अगवा कर किया गैंगरेप, दरोगा के बेटे और दोस्त पर लगा आरोप

आरोपियों ने शिकायत करने पर पीड़िता के परिजनों को मारने की धमकी भी दी

आरोपियों ने शिकायत करने पर पीड़िता के परिजनों को मारने की धमकी भी दी

Kanpur News: 13 साल नाबालिग लड़की को खेत से लौटते वक्त गांव के ही रहने वाले दरोगा के बेटे दीपू यादव और उसके साथी गोलू ने अगवा कर लिया. जिसके बाद सुनसान जगह पर ले जाकर लड़की के साथ दोनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में एक नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है. गैंगरेप का आरोप दरोगा के बेटे और उसके एक साथी पर लगा है. पुलिस (police) ने किशोरी के परिजनों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. वहीं आरोपी के परिजन पीड़िता के परिवार को धमका रहे हैं. घटना सजेती थाना क्षेत्र के एक गांव की है.

आरोप है कि यहां रहने वाली 13 साल नाबालिग लड़की को खेत से लौटते वक्त गांव के ही रहने वाले दरोगा के बेटे दीपू यादव और उसके साथी गोलू ने अगवा कर लिया. जिसके बाद सुनसान जगह पर ले जाकर लड़की के साथ दोनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया. गंभीर हालत में लड़की जब घर पहुंची तो उसने परिजनों को आपबीती सुनाई. पीड़िता के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ सजेती थाने पहुंच कर मामले की शिकायत की. पुलिस ने दोनों आरोपियों पर मामला दर्ज करने के साथ ही उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए .

Youtube Video


गिरफ़्तारी के लिए पांच टीमें लगी 
एसपी ग्रामीण बृजेश श्रीवास्तव बताया कि थाना सजेती में पीड़िता के पिता ने एक तहरीर दी है जिसमें उनकी बेटी के साथ दो युवकों द्वारा रेप करने का आरोप लगाया गया है. इसक तहरीर के आधार पर आईपीसी की धारा 376डी और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा पंजीकृत किया गया है. पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया, जहां उसकी स्थिति अभी सामान्य है. नामजद आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए पुलिस की पांच टीमें लगी हुई हैं. इसके अलावा सर्विलांस और स्वाट की टीमें अलग से काम कर रही हैं. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज