कानपुर: नाबालिग के साथ रेप में नाकाम रहने पर शराब से नहलाया, FIR वापस न लेने पर किया हमला

छेड़छाड़ पीड़िता पर हमले को लेकर कानपुर पुलिस की लापरवाही आई सामने. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)
छेड़छाड़ पीड़िता पर हमले को लेकर कानपुर पुलिस की लापरवाही आई सामने. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

दुष्कर्म और शराब से नहलाने को लेकर दर्ज शिकायत वापस ने लेने को लेकर आरोपी पीड़िता पर दबाव बना रहे थे. पीड़िता ने एक बार फिर पुलिस से गुहार लगाई है और आरोपियों से अपनी जान को खतरा बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 1:43 PM IST
  • Share this:
कानपुर. महिला सुरक्षा के मामलों में कानपुर पुलिस (Kanpur Police) की लापरवाही सामने आ रही है. छेड़छाड़ पीड़िता के ऊपर आरोपी दबंग ने धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया. हैरानी की बात यह है कि कुछ घंटों पहले ही पीड़िता ने पुलिस को हमले की आशंका जताई थी. दबंग पर आरोप है कि उसने पीड़िता के साथ पहले दुष्कर्म करने का भी प्रयास किया था, जिसमें नाकाम रहने पर उसने नाबालिग को शराब से नहला दिया था. इस मामले को लेकर जब पीड़िता ने पुलिस में शिकायत कर दी, तो अब आरोपी उस पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं. इसी बात को लेकर आरोपी ने धारदार हथियार से पीड़िता के ऊपर हमला कर उसकी जान लेने की कोशिश की. पीड़िता ने एक बार फिर पुलिस से गुहार लगाई है और आरोपियों से अपनी जान को खतरा बताया है.

3 महीने पहले किया था रेप का प्रयास

बता दें कि काकादेव थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की अपनी नानी के साथ रहती है. काफी समय से क्षेत्र का दबंग युवक सनी उससे छेड़छाड़ कर रहा है. युवक की हरकतों के चलते नाबालिग की पढ़ाई भी छूट गई. आरोप है कि 3 महीने पहले दबंग सनी ने घर में घुसकर उसके साथ रेप करने का प्रयास किया और असफल रहने पर उसे शराब से नहला दिया. 15 दिन पहले ही इस मामले में डीआईजी के आदेश के बाद एफआईआर दर्ज हुई थी. एफआईआर में दबंग के साथ उसके पिता का भी नाम था.



केस वापस लेने का दबाव बना रहा आरोपी
एफआईआर दर्ज होने के बाद से लगातार आरोपी पीड़िता पर मामला वापस लेने का दबाव बना रहे हैं. मामला वापस नही लेने पर नानी को दुकान पर चाय देने गई पीड़िता पर चाकू से सनी ने हमला कर दिया. चाकू पीड़िता के हाथ में लगा और वह घायल हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज