Home /News /uttar-pradesh /

लाइव चोरी: देखिये आपकी लापरवाही से कैसे चूना लगाते हैं ये शातिर चोर

लाइव चोरी: देखिये आपकी लापरवाही से कैसे चूना लगाते हैं ये शातिर चोर

भले ही आपने अपने यहां चोरी से बचने के लिए तमाम तरह के उपकरण लगा रखें हों लें आपकी एक छोटी सी गलती भी आपको भारी पड़ सकती है. कानपुर में भी ऐसा ही देखने को मिला जब दो शातिर चोरों ने सेकेंडों में मोबाइल गायब कर दिया.

    समय जितनी आधुनिकता के साथ आगे बढ़ रहा है, अपराधी भी उतने शातिर होते जा रहे हैं. चोरी और टप्पेबाजी की ऐसे-ऐसे तरीके अपना रहे हैं कि जिसे देखकर कोई भी हैरान रह जाए.

    हम आपको दिखा रहे हैं एक ऐसी लाइव चोरी  जिसे देख कर आप भी हैरान रह जाएंगे. आपकी जरा सी चूक का चोर कैसे फायदा उठाते हैं इसका अंदाजा आपको इस वीडियो को देखकर लग जाएगा.

    हालांकि चोर की यह चोरी तो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, लेकिन पीड़ित ने जब मदद के लिए पुलिस को फोन किया तो पुलिस ने मामले को टरकाने की कोशिश की. थाने में सेकेण्ड आफीसर ने कहा कि साहब तरावीह की नमाज़ पढ़ने गए हैं. दस मिनट के बाद बात कीजियेगा और रात दस बजे तक पुलिस नहीं पहुंची.

    कानपुर के अनवरगंज थाना क्षेत्र के भगत सिंह मार्केट में ध्रुव ओमर की गोपाल मेटल के नाम से शॉप है. रात लगभग पौने आठ बजे दो लड़के जिनकी उम्र लगभग 22 साल के आस पास थी शॉप पर पहुंचे. एक चोर दुकानदार ध्रुव ओमर से पूछता है कि चकवाल है क्या?  ध्रुव ओमर को नीली शर्ट वाला चोर बातों में उलझा लेता है तभी क्रीम कलर की शर्ट पहने हुए दूसरे चोर साथी ने ध्रुव ओमर का सैमसंग गैलैक्सी A-5 जिसकी  कीमत लगभग 22000 रूपये है चुपचाप उठा लेता है और धीरे से अपने साथी को इशारा करता हुआ निकल जाता है.

    दोनों चोरों के जाने के बाद ध्रुव ओमर ने अपना मोबाईल ढूंढना शुरू किया. जब नहीं मिला तो सीसीटीवी में खंगाला गया जिसमें चोरों की चोरी की वारदात पकड़ में आ गई.

    चोरी की इस घटना के बाद ध्रुव ओमर ने पुलिस को सीयूजी नम्बर पर सुचना दी तो सेकण्ड आफीसर ने यह कर टरका दिया कि साहब तरावीह की नमाज़ पढ़ने गए हैं दस मिनट के बाद बात कीजियेगा और रात दस बजे तक पुलिस घटना स्थल पर नहीं पहुंची. जब अनवरगंज थाना इंचार्ज से बात की गई तो बताया कि पीड़ित ने हमें सीसीटीवी फुटेज दिखाए हैं. तहरीर के आधार पर  कार्यवाई होगी.

    आपके शहर से (कानपुर)

    कानपुर
    कानपुर

    Tags: Kanpur news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर