Home /News /uttar-pradesh /

BJP की ये महिला मेयर ‘रिवाल्वर' चाची के नाम से हैं मशहूर

BJP की ये महिला मेयर ‘रिवाल्वर' चाची के नाम से हैं मशहूर

रिवाल्वर और बंदूक के साथ कानपुर की नई बीजेपी मेयर प्रमिला पाण्‍डेय की फोटो.

रिवाल्वर और बंदूक के साथ कानपुर की नई बीजेपी मेयर प्रमिला पाण्‍डेय की फोटो.

यूपी के कानपुर मेयर सीट पर बीजेपी की प्रमिला पाण्‍डेय ने जीत दर्ज है. वहीं खास बात हैं कि मेयर बनीं प्रमिला पाण्डेय 'रिवाल्वर चाची' के नाम से मशहूर हैं.

    यूपी के कानपुर मेयर सीट पर बीजेपी की प्रमिला पाण्‍डेय ने जीत दर्ज है. खास बात हैं कि मेयर बनीं प्रमिला पाण्डेय 'रिवाल्वर चाची' के नाम से मशहूर हैं. लाइसेंसी रिवाल्‍वर लगाकर चलने वाली प्रमिला पाण्डेय भारी मतों से विजयी घोषित हुई हैं.

    कुछ साल पहले जब रिवाल्वर और बंदूक के साथ सोशल मीडिया पर प्रमिला पाण्डेय की फोटो वायरल हुई तभी से लोग उन्हें 'रिवाल्वर चाची' के नाम से पुकारने लगे. प्रमिला पाण्डेय अपनी निडर छवि के कारण भी लोगों में चर्चा का विषय बनी रहती हैं. वहीं पाण्डेय महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष और दो बार पार्षद भी रह चुकी हैं.

    गौरतलब है कि कानपुर मेयर सीट महिला आरक्षित होने पर बीजेपी को जिस महिला प्रत्याशी की तलाश थी वो एक सक्रिय कार्यकर्ता के तौर पर प्रमिला पाण्डेय के रुप में पूरी हो गई. बीजेपी ने ऐसे जमीनी और कद्दावर नेता को अपना प्रत्याशी बनाया कि अन्य पार्टियों का चुनावी गणित बिगड़ गया.

    इस चुनाव में पूरी पार्टी एक साथ प्रमिला पाण्‍डेय के साथ खड़ी नजर आई.

    असलहों के साथ बीजेपी की मेयर प्रमिला पाण्‍डेय की फोटो.


    भाजपा के किसी भी प्रदर्शन में अपनी स्कूटी पर बीजेपी के चार झंडे लगाकर प्रमिला पाण्डेय पहुंच जाती हैं. वह जमीनी स्तर की नेता है सभी कार्यकर्ता उनका सम्मान करते हैं.

    वहीं लोग उन्हें चाची, युवा दादी और हम उम्र के कार्यकर्ता दीदी के नाम से पुकारते हैं. यही वजह है कि क्या आम क्या खास हर लोगों के जुबां पर एक ही नाम प्रमिला पाण्डेय होता है.

    आपके शहर से (कानपुर)

    कानपुर
    कानपुर

    Tags: Kanpur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर