अपना शहर चुनें

States

Kanpur News: पुलिस को चकमा देकर कोर्ट से फरार हुआ आरोपी, SP ने दारोगा को किया सस्पेंड

इसके बाद पुलिस कप्तान ने कड़ी फटकार लगाते हुए तत्काल कार्रवाई के आदेश दे दिए. (सांकेतिक फोटो)
इसके बाद पुलिस कप्तान ने कड़ी फटकार लगाते हुए तत्काल कार्रवाई के आदेश दे दिए. (सांकेतिक फोटो)

इस मामले में एसपी किशोर कुमार चौधरी (SP Kishore Kumar Chaudhary) ने दारोगा व सिपाही को तत्काल निलंबित कर दिया है. इसके साथ ही एसपी केशव चौधरी ने बताया कि आरोपी अंकित की गिरफ्तारी के लिए दो थाने की पुलिस फोर्स को लगा दिया गया है.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर देहात (Kanpur) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के सिकंदरा कोतवाली क्षेत्र में आरोपी अंकित ने पुलिस को चकमा देते हुए जिले की माती कोर्ट में पेशी के दौरान फरार हो गया है. अंकित ने 2 दिन पूर्व एकतरफा प्रेम (Unrequited love) के चलते अपनी भाभी पर तेजाब डाल दिया था, जिससे वह बुड़ी तरह झुलस गई थी. वहीं, आरोपी अंकित को घटनास्थल पर भीड़ ने पीट- पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया था. इसके बाद दारोगा रामकिशोर और सिपाही मोहित यादव पीआरडी के एक जवान के साथ उसे कोर्ट में पेश कराने लाए थे, जहां अचानक आरोपी अंकित मौका देख कर फरार हो गया.

तत्काल कार्रवाई के आदेश दे दिए
इसके बाद दारोगा सिपाही समेत माती पुलिस चौकी की पुलिस ने भी अंकित की काफी तलाश की. लेकिन अंकित नहीं मिला. इसके बाद तत्काल मामले की जानकारी अकबरपुर कोतवाल को दी गई. इसके बाद अकबरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. वहीं, मामले की जानकारी मुकदमे से संबंधित कोतवाल ने पुलिस कप्तान को दी. इसके बाद पुलिस कप्तान ने कड़ी फटकार लगाते हुए तत्काल कार्रवाई के आदेश दे दिए.

UP पंचायत चुनाव: गोरखपुर जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी के लिए इस बार कांटे की होगी टक्कर
कार्रवाई करने की बात एसपी ने कही है


वहीं, इस मामले में एसपी किशोर कुमार चौधरी ने दारोगा व सिपाही को तत्काल निलंबित कर दिया है. इसके साथ ही एसपी केशव चौधरी ने बताया कि आरोपी अंकित की गिरफ्तारी के लिए दो थाने की पुलिस फोर्स को लगा दिया गया है, जो उन सभी ठिकानों पर छापेमारी कर रही है, जहां अंकित छुप सकता है. जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होगा. साथ ही साथ आरोपी के खिलाफ अकबरपुर कोतवाली में भी एक मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वहीं, इस घटना में अन्य लापरवाह पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई करने की बात एसपी ने कही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज