अपना शहर चुनें

States

Kanpur News: अवैध संबंध के चलते देवर ने भाभी पर फेंका तेजाब, भीड़ ने जमकर पीटा

देवर-भाभी में अवैध संबंध थे और भाभी घर छोड़कर 
जा रही थी.
देवर-भाभी में अवैध संबंध थे और भाभी घर छोड़कर जा रही थी.

Kanpur News: कानपुर देहात में देवर ने सगी भाभी के चेहरे पर तेजाब डाल दिया. बताया जाता है कि दोनों में अवैध संबंध थे. देवर को छोड़कर भाभी कहीं और जा रही थी. तभी देवर ने पीछे से उस पर तेजाब डाल दिया. आरोपी देवर घटना को अंजाम देकर मौके से भागने की कोश्शि कर रहा था लेकिन भीड़ ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी.

  • Share this:
कानपुर. कानपुर देहात में चलती बस में देवर ने अपनी सगी भाभी के चेहरे पर तेजाब डाल दिया. दरअसल, देवर-भाभी में अवैध संबंध थे और भाभी घर छोड़कर जा रही थी. घटना से चलती बस में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया. बस में बैठे यात्री चीख-पुकार मचाते हुए बाहर निकले. पीड़ित महिला बस में सीट पर गिर गई और जोर-जोर से रोने लगी. लोगों ने महिला को बस के बाहर निकाला. घटना को अंजाम देकर मौके से भाग रहे आरोपी देवर को भी भीड़ ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. आरोपी देवर को पुलिस को सौंप दिया.

घटना में गंभीर रूप से झुलसी भाभी को इलाज के लिए सिकंदरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया. वारदात कानपुर देहात के सिकंदरा थाना क्षेत्र के बिरहाना चौराहे की है जहां रीना (काल्पनिक नाम) नाम की महिला के
अवैध संबंध उसके देवर अंकित से थे. रीना देवर को छोड़ कर कहीं और जा रही थी. रीना बस में सवार थी, तभी देवर अंकित ने पीछे से उस पर तेजाब डाल दिया. तेजाब से वह बुरी तरह झुलस गई. बस में सवार यात्री सहम गए. पुलिस ने आरोपी अंकित को गिरफ्तार कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज