Home /News /uttar-pradesh /

कानपुरः DM का फरमान, वीकेंड लॉकडाउन से पहले कर लें जरूरी खरीदारी, वरना पड़ेगा पछताना, नहीं चलेगा कोई बहाना

कानपुरः DM का फरमान, वीकेंड लॉकडाउन से पहले कर लें जरूरी खरीदारी, वरना पड़ेगा पछताना, नहीं चलेगा कोई बहाना

डीएम  वीकेंड लॉकडाउन को लेकर जारी  किया फरमान

डीएम वीकेंड लॉकडाउन को लेकर जारी किया फरमान

Kanpur Weekend Lockdown: जिलाधिकारी आलोक तिवारी ने शहरवासियों को अपना यह फरमान सुनाया है. 59 घंटे रहने वाली साप्ताहिक बंदी में सब्जी, परचून का सारा सामान अपने घर पर रख लें, क्योंकि जरूरी सामान सिर्फ दूध और ब्रेड मिलेगा.

कानपुर. कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामले अब शहरवासियों के साथ-साथ प्रशासनिक अधिकारियों की नींद भी उड़ा रहे हैं. यही वजह है कि सरकार के निर्देश के बाद डीएम आलोक तिवारी ने साप्ताहिक बंदी (Weekend Lockdown) को सख्ती से लागू करने और बेवजह घूमने वालों पर अंकुश लगाने के लिए नया फरमान जारी किया है. डीएम ने शहरवासियों से अपील की है कि वीकेंड लॉकडाउन से पहले वे घर जरूरी सामान की ख़रीदारी कर लें. लॉकडाउन में कोई बहाना नहीं चलेगा.

जिलाधिकारी आलोक तिवारी ने अपने आदेश में कहा है कि शहर में 59 घंटे रहने वाली साप्ताहिक बंदी में सब्जी, परचून का सारा सामान अपने घर पर रख लें, क्योंकि जरूरी सामान सिर्फ दूध और ब्रेड मिलेगा. दूधिया आपके घर आकर दूध दे जाएगा ताकि किसी प्रकार की कोई समस्या ना हो. बेवजह घूमने वालों को सबक सिखाने के लिए जिलाधिकारी ने यह फरमान जारी किया है.

सख्त आदेश से मचा हड़कंप
जिलाधिकारी आलोक तिवारी के आदेश के बाद बेवजह घूमने वाले और मौज मस्ती करने वालों में हड़कंप मचा है. हालांकि अभी साप्ताहिक बंदी में दो दिन से ज्यादा का समय है, मगर जिलाधिकारी आलोक तिवारी ने एडीएम अतुल कुमार सिंह को नोडल ऑफिसर बनाया है, ताकि साप्ताहिक बंदी और नाइट कर्फ्यू के दौरान बेवजह घूमने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो सके. गौरतलब है कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर शासन ने 2 दिन की साप्ताहिक बंदी का आदेश दिया है.

आपके शहर से (कानपुर)

कानपुर
कानपुर

Tags: Kanpur city news, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर