कानपुर: खाने के लिए ककड़ी की पेशकश से भड़की महिला IAS अधिकारी, कर्मचारी को मिला नोटिस

ककड़ी देखकर भड़कीं महिला आईएएस

ककड़ी देखकर भड़कीं महिला आईएएस

Kanpur News: महिला आईएएस अधिकारी को एक कार्यक्रम के दौरान ककड़ी खाने की पेशकश करना रोडवेज डिपो के कर्मचारी को महंगा पड़ गया. अधिकारी की नाराजगी के बाद कानपुर आरएम ने उन्नाव डिपो के एआरएम को संबंधित कर्मचारी को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है.

  • Share this:
कानपुर. गर्मियों में ककड़ी (Cucumber) और खीरा पानी की कमी को दूर करता है. साथ गर्मियों का सबसे अच्छा फल भी माना जाता है. मगर कभी किसी ने नहीं सोचा होगा कि ककड़ी की पेशकश करना किसी को बुरा भी लग सकता है. ऐसा ही कुछ मामला कानपुर (Kanpur) में देखने को मिला जहां एक महिला आईएएस अधिकारी (Lady IAS Officer) को कर्मचारी द्वारा कार्यक्रम के दौरान ककड़ी पेश करना भारी पड़ गया. महिला आईएएस अधिकारी को एक कार्यक्रम के दौरान ककड़ी खाने की पेशकश करना रोडवेज डिपो के कर्मचारी को महंगा पड़ गया. अधिकारी की नाराजगी के बाद कानपुर आरएम ने उन्नाव डिपो के एआरएम को संबंधित कर्मचारी को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है. साथ ही प्रोटोकॉल के उल्लंघन पर कार्रवाई करने को कहा है.

दरअसल, 8 मार्च को विकासनगर में मॉडल ड्राइविंग ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट में महिला ड्राइवरों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का उद्घाटन करने लखनऊ से परिवहन निगम की प्रबंध निदेशक अन्नपूर्णा गर्ग आई थी. उन्हें उन्नाव के सहायक यातायात निरीक्षक सतीश कुमार मिश्रा ने ककड़ी खाने को पेश कर दी. इस पर वह नाराज हो गई. कार्यक्रम खत्म होने के बाद इसे प्रोटोकॉल के खिलाफ मानते हुए उन्होंने कानपुर क्षेत्र के आरएम अनिल अग्रवाल से नाराजगी जाहिर की. इस पर आरएम ने उन्नाव डिपो के एआरएम को फोन पर संबंधित कर्मचारी को नोटिस जारी करने को कहा.

आरएम ने कहा कि हमने अपने सहायक यातायात निरीक्षक को पत्र भेजकर जवाब देने को कहा है और लिखा है कि आईएएस महिला अधिकारी को ककड़ी पेश करना न सिर्फ प्रोटोकॉल के खिलाफ है, बल्कि अशोभनीय भी है. आरएम अनिल अग्रवाल ने बताया कि इस संबंध में जांच चल रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज