अपना शहर चुनें

States

कानपुर में 'लव जिहाद' का मामला आया सामने, घर से बाजार गई युवती को भगा ले जाने का आरोप

पिता ने सीओ से  लगाई न्याय की गुहार
पिता ने सीओ से लगाई न्याय की गुहार

Kanpur News: घटना गोविंद नगर थाना क्षेत्र के कच्ची बस्ती की है. जहां रहने वाली 19 साल की युवती को क्षेत्र में रहने वाला इसरार नाम का युवक बहला-फुसलाकर ले गया. घर से बाजार जाने की बात कह कर लापता हुई युवती के परिजन थाने के चक्कर काट रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 24, 2021, 9:21 AM IST
  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर में 'लव जिहाद' (Love Jihad) का एक और मामला सामने आया है. एक हिंदू युवती को भगा ले जाने का आरोप मुस्लिम युवक पर लगा है. युवती के परिजन पिछले एक सप्ताह से थाने के चक्कर काट रहे हैं. पुलिस (UP Police) ने अब तक मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है. घटना कानपुर (Kanpur News) के गोविंद नगर थाना क्षेत्र के कच्ची बस्ती की है. जहां रहने वाली 19 साल की युवती को क्षेत्र में रहने वाला इसरार नाम का युवक बहला-फुसलाकर ले गया. घर से बाजार जाने की बात कह कर लापता हुई युवती के परिजन थाने के चक्कर काट रहे हैं.

गोविंद नगर थाना पुलिस ने मामले में गुमशुदगी दर्ज करने के सिवा कोई कार्रवाई नहीं की. जिसके चलते पीड़ित के पिता ने सीओ कार्यालय पहुंचकर गुहार लगाई. सीओ गोविंद नगर वीके पांडे का कहना है कि जल्द ही युवती की बरामदगी कर उचित कार्रवाई की जाएगी. सीओ का कहना है कि कुछ दिन पहले पिता द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी.अब पिता ने एक और तहरीर दी है, जिसमें एक युवक पर लड़की को भगाने का आरोप लगाया गया है. अब इस मामले में पुलिस युवक की कॉल डिटेल्स की सीडीआर निकलवा कर तथ्यों की जांच की जा रही है. जल्द ही पुलिस युवती को बरामद कर विधिक कार्रवाई करेगी.

पिता का ये है आरोप 


उधर पिता का कहना है कि उनकी बेटी 17 जनवरी से लापता है. वह घर से बाजार गई थी, लेकिन वापस नहीं आयी. इसके बाद अंकित नाम के एक युवक ने बताया कि वह इसरार खान नाम के युवक के साथ गई है. अब पिता का आरोप है कि उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज