Assembly Banner 2021

Kanpur News: विकास दुबे फैंस क्लब फेसबुक पेज पर सजी थी असलहों की मंडी, FIR दर्ज

विकास दुबे फैंस क्लब पेज पर सजी असलहों की मंडी (फाइल फोटो)

विकास दुबे फैंस क्लब पेज पर सजी असलहों की मंडी (फाइल फोटो)

Kanpur News: सोनू कानपुर ने यूपी सरकार औऱ पुलिस के आला अधिकारियों को सीधी चुनौती दी थी. उसने फेसबुक पर ही सार्वजनिक तौर पर हथियारों की मंडी सजा दी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 11:10 AM IST
  • Share this:
कानपुर. पिछले साल बिकरू कांड औऱ विकास दुबे (Gangster Vikas Dubey) को लेकर चर्चा में रहा कानपुर एक बार फिर सुर्ख़ियों में है. इस बार कानपुर का एक लड़का सोशल मीडिया साइट पर देसी-विदेशी पिस्टल बेच रहा है. कानपुर पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की है. डीआईजी के आदेश पर चौबेपुर थाने में मामला दर्ज किया गया है.

सोनू कानपुर ने यूपी सरकार औऱ पुलिस के आला अधिकारियों को सीधी चुनौती दी थी. उसने सोशल मीडिया के इस जमाने में हथियारों के शौकीनों के लिए फेसबुक पर हथियारों की नुमाइश लगा दी. सोनू कानपुर ने फेसबुक पेज पर लिखा- किसी भाई को सामान चाहिए तो मेरे नंबर पर व्हाटसएप मैसेज करें. टाइमपास करने वाले कृपया करके मैसेज न करें. पूरी ईमानदारी से काम होगा. फ्रॉड से सावधान रहें. अगर कोई भाई कानपुर आकर लेना चाहता है तो हैंड टू हैंड हो जाएगा. अगर कोई भाई डिलीवरी चाहता है तो डिलीवरी चार्ज पहले देना होगा. अलग-अलग चार्ज है.

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर
सोनू कानपुर का यह फेसबुक पेज विकास दुबे कानपुर वाला फैंस क्लब से जुड़ा हुआ है. यानी साफतौर पर विकास दुबे के नाम पर हथियारों को सोशल मीडिया पर बेचा जा रहा है. प्रोफाइल पिक्चर में सोनू अपनी कनपटी पर दो-दो पिस्टल लगाकर हथियारों का प्रमोशन कर रहा है, गाड़ी में बैठकर अत्याधुनिक हथियारों की नुमाइश की गई. पुलिस ने अब इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जानकारी फेसबुक हेडक्वॉर्टर को भेजी है. एसपी (ग्रामीण) ब्रजेश श्रीवास्तव ने बताया कि चौबेपुर थाने में दरोगा सौरभ सिंह ने आईटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज करायी है.इसमें पंडित विकास दुबे कानपुर वाला पेज के एडमिन और असलहा बेचने वाले के साथ पेज से जुड़े लोगों को आरोपी बनाया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज