कानपुर: दीपावली की रात 6 साल की मासूम की हत्या, शरीर के कई अंग गायब

हत्या के बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश
हत्या के बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश

Kanpur News: मासूम के शरीर के कई अंदरूनी अंग गायब हैं. जानकारी के मुताबिक बच्ची पटाखा लेने के लिए निकली थी. लेकिन काफी देर बाद भी घर न आने पर जब परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो काली मंदिर के पास झाड़ियों में उसका शव मिला. हत्या के बाद से से ग्रामीणों में भारी आक्रोश है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2020, 10:19 AM IST
  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) के घाटमपुर कोतवाली के भदरस गांव में दिवाली (Diwali) की रात 6 वर्षीय मासूम की नृशंस हत्या (Murder) कर दी गई. परिजनों का आरोप है कि तंत्र मंत्र के चक्कर में बच्ची की हत्या की गई है. मासूम के शरीर के कई अंदरूनी अंग गायब हैं. जानकारी के मुताबिक बच्ची पटाखा लेने के लिए निकली थी. लेकिन काफी देर बाद भी घर न आने पर जब परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो काली मंदिर के पास झाड़ियों में उसका शव मिला. हत्या के बाद से से ग्रामीणों में भारी आक्रोश है.

दोनों फेफड़े गायब

घाटमपुर क्षेत्र के भदरस गांव निवासी करन संखवार की 6 वर्ष की बेटी की निर्मम हत्या कर दी गई. इतना ही नहीं हत्यारा बच्ची के दोनों फेफड़े निकालकर ले गया. बच्ची का शव नग्न अवस्था में सोमवार सुबह गांव के पास मिला. यह खौफनाक वारदात शनिवार को दिवाली के दिन हुई. बताया जा रहा है कि तांत्रिक द्वारा मासूम बच्ची की हत्या की गई है.



पुलिस जता रही जानवर के हमले की आशंका
हालांकि पुलिस का कहना है कि मामले की तफ्तीश जारी है. पुलिस ने यह भी आशंका व्यक्त की है कि बच्ची को किसी जानवर ने अपना निवाला बनाया हो. फ़िलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

ग्रामीणों का आरोप तंत्र-मंत्र के चक्कर में हुई हत्या

उधर ग्रामीणों ने पुलिस की उस थ्योरी को खारिज कर दिया है जिसमें वह किसी जानवर के हमले की बात कह रही है. ग्रामीणों का कहना है कि यह किसी जानवर का कृत्य नहीं बल्कि तंत्र-मन्त्र के चक्कर में हत्या का मामला है. बच्ची के शरीर के अंदर के महत्वपूर्ण अंग गायब हैं. ग्रामीणों में आक्रोश को देखते हुए मौके पर पुलिस फ़ोर्स को तैनात किया गया है. एसपी ग्रामीण बृजेश श्रीवास्तव का कहना है कि बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है. दोषी को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज