कानपुर: 11 साल की मूक-बधिर बेटी से सौतेले पिता ने किया रेप, गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

Kanpur News: गुरुवार दोपहर को वह काम पर गयी थी. घर में तीनों बच्चे थे. तभी शराब के नशे में धुत पति घर पहुंचा और उसने नशे में 11 वर्षीय मूक-बधिर से दुष्कर्म किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2020, 9:26 AM IST
  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) जिले में रिश्तों को कलंकित करने का मामला सामने आया है. यहां पर सौतेले बाप ने एक 11 साल की मूक-बधिर बच्ची से दुष्कर्म (Rape) की शर्मनाक घटना को अंजाम दिया. बच्ची की मां को जब इस बात की जानकारी हुई तो उसने अपने पति के खिलाफ पुलिस से शिकायत की. पुलिस (Police) ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

शराब के नशे में दुष्कर्म का आरोप

घटना बर्रा थाना क्षेत्र की है, जहां रहने वाले एक मजदूर से 9 साल पहले एक महिला ने दूसरा विवाह किया था. पहले पति से उसे 11 साल की मूक-बधिर बेटी है. मजदूर से उसके दो और बच्चे हैं. महिला घरों में चौका बर्तन करने का काम करती है. महिला का कहना है कि वह सुबह 10  बजे काम पर जाती है और 3 बजे वापस लौटती है. गुरुवार दोपहर को वह काम पर गयी थी. घर में तीनों बच्चे थे. तभी शराब के नशे में धुत पति घर पहुंचा और उसने नशे में 11 वर्षीय मूक-बधिर से दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं इशारों इशारों में उसे गला दबाकर मारने की धमकी भी दी. बच्ची के परेशान रहने पर मां ने पूछा तो उसने इशारे से किसी तरह अपने साथ हुई हैवानियत की दास्तां बयां की. जिसके बाद महिला ने अपने पति के खिलाफ थाने में तहरीर दी है.



पुलिस ने कही कड़ी कार्रवाई की बात
महिला की शिकायत पर बर्रा थाना पुलिस ने आरोपी अधेड़ को गिरफ्तार कर लिया. सीओ गोविंद नगर वीके मिश्रा का कहना है कि लड़की का मेडिकल करवाया जाएगा. आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज