कानपुर: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, चार महिलाओं समेत 6 अरेस्ट

ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में दो गिरफ्तार
ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में दो गिरफ्तार

Kanpur Sex Racket: मुखबिर से कलेक्टर गंज सीओ निखिल पाठक को ऑनलाइन सेक्स रैकेट संचालित होने की जानकारी मिली थी. जिसकी जानकारी साइबर सेल से साझा की गई और मोबाइल नंबर पर कार्य किया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2020, 10:48 AM IST
  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में पुलिस (Police) ने मसाज सेंटर की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे (Sex Racket) का भंडाफोड़ कर दिया. पुलिस ने छापेमारी कर 4 महिलाओं और दो पुरुषों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस को 4 मोबाइल, आधार कार्ड और एक स्कूटी बरामद हुई है. पुलिस ने सभी के खिलाफ अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला भागने में कामयाब रही. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.

ऐसे हुआ खुलासा

मुखबिर से कलेक्टर गंज सीओ निखिल पाठक को ऑनलाइन सेक्स रैकेट संचालित होने की जानकारी मिली थी. जिसकी जानकारी साइबर सेल से साझा की गई और मोबाइल नंबर पर कार्य किया गया. जिसके  बाद पता चला कि किदवई नगर में स्थित जीनिया मसाज सेंटर में स्पा के नाम पर मसाज की आड़ में सेक्स रैकेट का संचालन हो रहा है. जिस पर पुलिस की टीम ने योजना बनाकर काम किया. पुलिस के एक सिपाही को ग्राहक बनाकर जीनिया स्पा सेंटर के ऑनलाइन मोबाइल नंबर से संपर्क कराया गया. जिस पर स्पा सेंटर के द्वारा बताया गया मसाज पार्लर के अलावा सेक्स की सुविधा वह कलेक्टरगंज में स्थित होटल प्रिंस में भी मिल जाएगी. वहां पर तय समय पर लड़की उपलब्ध करा दी जाएगी. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें लड़की के साथ होटल प्रिंस में बुलाया. जहां पुलिस ने एक युवक और युवती को धर दबोचा.जिसके बाद पुलिस की टीम ने स्पा सेंटर में भी छापेमारी की.



सेक्स रैकेट से जुड़े अन्य लोगों की तलाश
कुल मिला कर पुलिस ने चार युवतियों और दो युवकों को गिरफ्तार कर ऑनलाइन सेक्स रैकेट का पुलिस ने खुलासा कर दिया. पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ के आधार पर अनैतिक व्यापार से जुड़े अन्य लोगों पर शिकंजा कसने की बात कह रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज